UP विधानसभा सत्र आखिरी दिन, लॉ एंड ऑर्डर पर विपक्षो को जवाब देंगे CM योगी

May 19 2017 11:40 AM
UP विधानसभा सत्र आखिरी दिन, लॉ एंड ऑर्डर पर विपक्षो को जवाब देंगे CM योगी

लखनऊ :  उत्तरप्रदेश विधानसभा सत्र का आज आखिरी दिन है. आज सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लॉ एंड ऑर्डर पर अपना पक्ष रखेंगे. बता दें, विधानसभा सत्र पहले 22 मई तक चलना था, लेक‍िन कार्यमंत्रणा समिति की मीटि‍ंग में फैसला हुआ क‍ि सेशन शुक्रवार काे ही खत्म होगा इससे पहले गुरुवार को सदन में जनरल और सोशल सेक्टर की CAG रिपोर्ट पेश की गई.

रिपोर्ट के मुताबिक पिछली सरकार में बजट था, इसके बावजूद यूपी में 1366 स्कूल जर्जर भवनों में चल रहे हैं. कई में पूस की छत है. करीब 2978 स्कूल ऐसे हैं, जहां बच्चो के पीने के लिए पानी भी नहीं है. रिपोर्ट के मुताबिक अखिलेश सरकार ने फंड होने के बाद भी 2012 से 2016 के बीच 6 लाख 22 हजार बच्चों को मुफ्त में किताब वितरण नहीं की, 97 लाख बच्चों को फंड होने के बावजूद स्कूल ड्रेस वितरित नहीं की.

वही दूसरी और लखनऊ में संदिग्ध परिस्थितियों में मिले आईएएस अफसर का शव का मामला भी सदन में गरमाया. विपक्ष ने मामले को लेकर योगी सरकार को घेरने की कोशिश की जिसपर बीजेपी नेता सुरेश खन्ना ने कहा कि मृतक आईएएस अनुराग 2000 करोड़ रुपए के घोटाले का पर्दाफाश करना चाहते थे. मामले की जांच चल रही है. विपक्ष जल्दबाजी न करे. जो भी दोषी होगा, उस पर कार्रवाई जरूर होगी.

UP असेंबली में पहले ही दिन हुआ हंगामा, राज्यपाल की ओर उछाले कागज

CM योगी ने आजम को घेरा, दिए वक्फ बोर्ड की संपत्ति की जांच के आदेश

जुर्म के आगे UP में टिक ना सके पुलिस अधिकारी,हुए भारी तबादले

CM योगी से मुलाकात के बाद, नसीमुद्दीन सिद्दीकी के बीजेपी में जाने की अटकलें तेज

 

IPL 2017 LIVE Score से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! आईपीएल क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App