विपक्ष को  2019 नही बल्कि 2024 के लिए करना होगी तैयारी
विपक्ष को 2019 नही बल्कि 2024 के लिए करना होगी तैयारी
Share:

नई दिल्ली। जम्मू कश्मीर राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री और नेशनल काॅन्फ्रेंस के कार्यकारी अध्यक्ष उमर अब्दुल्ला ने उत्तरप्रदेश और उत्तराखंड राज्य में भारतीय जनता पार्टी के जीत पर कहा है कि विपक्षी दलों को वर्ष 2019 के लिए नहीं बल्कि वर्ष 2024 की तैयारी करना चाहिए। उन्होंने ट्विटर पर ट्विट कर लिखा कि देश में ऐसा कोई नेता नहीं है जो कि वर्ष 2019 के लिहाज से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तुलना में सामने आ सके। ऐसे में विपक्ष को 2024 के लिए तैयारी करना चाहिए।

गौरतलब है कि नेशनलन काॅन्फ्रेंस ने लंबे समय तक जम्मू कश्मीर राज्य में नेशनल काॅन्फ्रेंस की सरकार रही है। नेशनल काॅन्फ्रेंस की कांग्रेस के साथ राजनीतिक भागीदारी भी रही है। उमर अब्दुल्ला ने ट्विटर पर ट्विट किया। जिसमें उन्होंने लिखा कि इस समय भारत में ऐसा कोई भी नेता नहीं है जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी से वर्ष 2019 में टक्कर ले पाए।

दूसरी ओर पंजाब विधानसभा चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता डाॅ. कुमार विश्वास ने ट्विट किया है और एक कविता पोस्ट की जिसमें उन्होंने दर्शाया था कि उसे एक तरह से हार को स्वीकार करने जैसा माना जा रहा था। मगर कुछ ही देर बाद उन्होंने ट्विट डिलीट कर दिया।

UP Election Result: शिवपाल यादव का बड़ा बयान, समाजवादियो की नही घमंड की हुई है हार

शाम को BJP, समाजवादी पार्टी की होगी प्रेस कॉन्फ्रेंस

यूपी में जीत को राजनाथ सिंह ने बताया महाविजय

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -