सपा की नही बल्कि यह घमंड करने वालो की हार है : शिवपाल
सपा की नही बल्कि यह घमंड करने वालो की हार है : शिवपाल
Share:

लखनऊ। उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव 2017 के रूझान में समाजवादी पार्टी को भारतीय जनता पार्टी के मुकाबले सफलता नहीं मिलने और भाजपा को स्पष्ट बहुमत मिलने की संभावना को लेकर समाजवादी पार्टी के नेता शिवपाल यादव ने कहा है कि जिस तरह के रूझान सामने आए हैं उसे लेकर यह कहा जा सकता है कि यह समाजवादियों की हार नहीं है। यह तो घमंड की हार है। गौरतलब है कि रूझानों में भाजपा को 305 सीट ओर समाजवादी पार्टी और कांग्रेस गठबंधन को 66 सीट मिलने की बात सामने आई है।

भाजपा बहुमत की ओर दर्शाई जा रही है। जिसके कारण समाजवादी पार्टी का खेमा मायूस है। कहा जा रहा है कि पार्टी में अंर्तकलह और प्रत्याशियों के चयन पर एकमत न होना हार का बड़ा कारण बना। रूझानों को लेकर कुछ अन्य नेताओं ने अपनी प्रतिक्रियाऐं दी हैं जिसमें उत्तरप्रदेश में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर ने कहा है कि हमारे पास भाजपा के अतिरिक्त अन्य दलों के विकल्प भी हैं हम बहुजन समाज पार्टी के साथ मिलकर समझौता कर सकते हैं पूर्व में यूपीए में भी गठबंधन किया गया था।

समाजवादी पार्टी के नेता नरेश उत्तम ने कहा कि समाजवादी पार्टी सत्ता में आएगी। उनका कहना था कि भाजपा द्वारा भ्रम फैलाया जा रहा है। दूसरी ओर राजेंद्र चौधरी ने भी कहा कि समाजवादी पार्टी और कांग्रेस गठबंधन सरकार की जीत होगी।

मोदी-अमित की चाणक्य नीति....परिवर्तन यात्रा से हुआ यूपी में परिवर्तन

यूपी में बीजेपी को सत्ता का सुख, राहुल को जनता ने नकारा

मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पीछे, साइकल को ले डूबा राहुल का हाथ

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -