डिंपल ने फ़िल्मी स्टाइल में मोदी पर कसा तंज कहा:  'मेरे अंगने में तुम्हारा क्या काम है...'
डिंपल ने फ़िल्मी स्टाइल में मोदी पर कसा तंज कहा: 'मेरे अंगने में तुम्हारा क्या काम है...'
Share:

लखनऊ। उत्तरप्रदेश के सीएम अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव भी अब राजनीती के मैदान में  कूदकर अपनी विरोधी पार्टी पर जमकर निशाना साध रही है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पता चला है की उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की सांसद पत्नी डिंपल यादव ने एक चुनावी सभा में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर तंज कसते हुए कहा, 'मेरे अंगने में तुम्हारा क्या काम है...'. डिंपल एक मंजी हुई नेता की तरह रैली में छा गईं और उन्होंने बेहद तीखे तेवर में ठीक उसी तर्ज पर अपना भाषण दिया, जिस तर्ज पर मोदी देते हैं.

जब डिंपल ने राजनीति शुरू की थी, तब उन्हें राहुल गांधी का दूसरा वर्जन कहा जाता था, जिन्हें ठीक से भाषण देना तक नहीं आता था लेकिन वक्त बीतने के साथ ही डिंपल राजनीति के रंग में 'रंग' गई हैं और उन्हें सुनने के लिए हजारों की भीड़ जमा होती है. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में हर जगह उनकी चुनावी रैली की भारी मांग है.

इसका सबसे बड़ा कारण ये है कि वे भी अब तेजतर्रार तरीके से बोलना सीख गई हैं और और उन्हें सुनने के लिए हजारों की भीड़ जमा होती है. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में हर जगह उनकी चुनावी रैली की भारी मांग है. इसका सबसे बड़ा कारण ये है कि वे भी अब तेजतर्रार तरीके से बोलना सीख गई हैं और जनता की नब्ज को भी अच्छी तरह से पहचान गई हैं.  

अखिलेश की पत्नी ने पीएम मोदी और मायावती पर साधा निशाना

मुलायम की बहुएं आयी साथ, जेठानी ने किया देवरानी के लिए प्रचार

UP में फिर बनेगी समाजवादी पार्टी की सरकार: CM अखिलेश यादव

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -