2 लाख करोड़ की आय घोषित करने वाला परिवार हुआ लापता
2 लाख करोड़ की आय घोषित करने वाला परिवार हुआ लापता
Share:

मुंबईः हाल ही में मुम्बई के एक परिवार ने 2 लाख करोड़ की इनकम डेक्‍लरेशन स्‍कीम (आई.डी.एस.) के तहत आय घोषित की थी. जिसके अब इस कहानी का राज और गहरा गया है. जिसमे 2 लाख करोड़ की आय घोषित करने वाला परिवार लापता हो गया है. इस परिवार ने बांद्रा स्थित जिस मकान का पता दिया है, वहां पर पिछले 7 साल से कोई नहीं रह रहा है और घर बिल्‍कुल सुनसान पड़ा है. इस बारे में अभी किसी को जानकारी नही है कि आखिर यह परिवार कहा गया है. 

बांद्रा के सैयद परिवार के ऊपर वित्त मंत्रालय के अनुसार आई.डी.एस. के तहत 2 लाख करोड़ रुपए की अघोषित संपत्ति की जानकारी आयकर विभाग को दी थी. वही जाँच में संदिग्ध पाए जाने पर उनकी संपत्ति के स्रोत की जांच की जा रही है. 2 लाख करोड़ की आय घोषित करने वालो में अब्‍दुल रज्‍जाक मोहम्‍मद सैयद, मोहम्‍मद आरिफ अब्‍दुल रज्‍जाक सैयद, रूखसाना अब्‍दुल रज्‍जाक सैयद और नूरजहां मोहम्‍मद सैयद बांद्रा (वेस्ट) में फ्लैट संख्या 4, ग्राउंड फ्लोर, जुबली कोर्ट, 269-बी, टीपीएस-III, लिंकिंग रोड पर रहते हैं. 

मिली जानकारी के अनुसार  सैयद परिवार के 3 सदस्‍यों के पैन कार्ड अजमेर के पते पर बने हैं. वही इस परिवार के बारे में अभी किसी को कोई जानकरी नही है. जिससे यह राज और गहरा गया है. वही सैयद परिवार के किसी भी सदस्य से अभी तक कोई पूछताछ नही की गयी है.

देश में तीन जगहों से जब्त किये...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -