अब इंडिया में भी मिलने लगा है 'Uber-PASS' कर सकेंगे कम कीमत में राइड
अब इंडिया में भी मिलने लगा है 'Uber-PASS' कर सकेंगे कम कीमत में राइड
Share:

अब लोगो को कहीं आने जानें के लिए बार-बार पैसे देने कि जरूरत नहीं पड़ेगी क्योंकि पिछले हफ्ते ही uber ने देश के कुछ शहरों में पायलट प्रोजेक्ट के तहत एक नए फीचर UberPASS के लॉन्च की घोषणा की है. इस पास के साथ ग्राहक राइड के लिए फ्लैट फेयर का भुगतान कर सकेंगे .

साथ ही इसमें कैंसिल करने पर कोई अतिरिक्त शुल्क नहीं बसूला जाएगा. और ना ही कोई सब्सक्रिप्शन जार्ज लिया जायेगा. पायलट पीरियड के दौरान फ़िलहाल ग्राहकों को हर हफ्ते कम से कम एक निश्चित संख्या में राइड करनी ही होगी. ताकि इसे अगले हफ्ते भी एक्सेस किया जा सके. UberPass की कीमतें UberGO राइड पर लागू होगी और ये कीमतें शेयर राइड और हायर कैटगरी राइड में लागू नहीं होगी. UberPass फीचर को अलग-अलग फेज में यूजर्स को उपलब्ध कराया जा रहा है.

Uber द्वारा ई-मेल या SMS अलर्ट भेजे जानें के बाद ही आप इसे बुक करने के वक्त सेलेक्ट कर पाएंगे. कम्पनी का कहना है कि पहले चुनिंदा राइडर्स को इस फीचर्स को अनलॉक करने के लिए ई-मेल भेजा जायेगा. इसके लिए कोई निर्धारित पात्रता नहीं है.

एक रिपोर्ट के मुताबिक मुंबई में 8 km के लिए 99 रूपये देने होंगे वहीं 8 - 15 km के लिए 159 रूपये देने होंगे. जैसा कि पहले ही बताया गया है इसमें किसी भी तरह का कोई कैंसलेशन चार्ज नहीं लगेगा.

इस फैसिलिटी से अब लोगो को राइड करने में आसानी होगी क्योकि इससे Uber और लोगो के बीच आगे जाकर एक मजबूर रिश्ता बनेगा.

जल्द ही आएँगी निसान की ड्राइवरलेस कारें

ऑटोमोबाइल इंडस्ट्री में इन 5 कंपनियों ने ली है लोगो की जान, झेली है बदनामी

ये है भारत की 5 सबसे सस्ती 'बिना गियर वाली कारें'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -