सर्जिकल स्ट्राइक के बाद अफरीदी ने कर डाला ऐसा ट्वीट
सर्जिकल स्ट्राइक के बाद अफरीदी ने कर डाला ऐसा ट्वीट
Share:

उरी हमले के बाद भारतीय सेना द्वारा LOC के पार पाकिस्तान में घुसकर की गई सर्जिकल स्ट्राइक में पाकिस्तान के करीब 50 आतंकियों को मार गिराने के बाद देशभर में पीएम मोदी और इंडियन आर्मी की प्रशंसा की जा रही है. सोशल मीडिया पर भी सर्जिकल स्ट्राइक का बोलबाला रहा. ऐसे में कई सेलेब्रटी और इंडियन क्रिकेटर ने भी सर्जिकल स्ट्राइक का सपोर्ट करते हुए भारतीय सेना के एक्शन की तारीफ की है.

जब बात सोशल मीडिया की चल रही हो तो फिर अपने समय में मैदान पर बल्ले से तूफान खड़ा करने वाले भारत के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग भी कहा रुकने वाले थे. वीरू ने सोशल मीडिया की माइक्रोब्लॉग वेबसाइट ट्वीटर पर हेश तेग के साथ ट्वीट किया कि भारतीय सेना को सलाम, हमारे लड़कों ने वाकई अच्‍छा प्रदर्शन किया, जय हिंद.'

सहवाग के इस ट्वीट के बाद पाकिस्तान के विस्फोटक और ऑलराउंडर खिलाडी शहीद अफरीदी ने भी सर्जिकल स्ट्राइक पर ट्वीट किया है . अफरीदी ने अपने ट्वीट में भारत और पाकिस्तानके बिच दोस्ताना संबंध की आवश्यकता बताते हुए कहा कि- पाकिस्तान एक शांतिप्रिय मुल्क है, क्यों हम इतना बड़ा कदम उठाएं जब मसले बातचीत से भी हल किए जा सकते हैं.

पाकिस्तान सभी मुल्कों के साथ मैत्रीपूर्ण रिश्ते चाहता है.' एक अन्‍य ट्वीट में उन्‍होंने जंग के दुष्‍प्रभाव के बारे में बताया है. उन्‍होंने लिखा है, 'जब 2 पड़ोसी आपस में लड़ते हैं तो दोनों घरों में नुकसान होता है.' हालांकि इस ट्वीट के बाद अफरीदी के भारतीय लोगो के निशाने पर आ गए और कई लोगो ने उनके इस ट्वीट की आलोचना की करते हुए इसे साल का सबसे बड़ा जोक बताया है.

सहवाग का तंज : जो शोभा न दे ऐसा काम नही...

पाकिस्तान के इस खिलाड़ी को है गौतम गम्भीर से नफरत

अफरीदी बोले ' पाकिस्तान में नहीं हैं युवा...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -