टीवीएस ने अपाचे आरटीआर 200 का नया वर्जन किया लांच
टीवीएस ने अपाचे आरटीआर 200 का नया वर्जन किया लांच
Share:

दो पहिया वाहन निर्माता कंपनियां बाजार में ग्राहको के क्रेज को देखते हुए अपने नए-नए मॉडल बाजार में पेश कर रही हैं। BS-IV इंजन के नियम के बाद से सभी कंपनियां अपनी बाइक में बदलाव कर नई लॉन्चिंग कर रही हैं। इसी क्रम में दुपहिया निर्माता कंपनी टीवीएस ने रविवार को मुंबई में अपनी नई बाइक अपाचे आरटीआर 200-4V लॉन्च किया। कंपनी ने इस बाइक को BS-IV के मानकों के अनुरूप लॉन्च किया है। BS-IV मानक के अनुसार बाइक के लिए फ्यूल 1 अप्रैल से पेट्रोल पम्प पर उपलब्ध होगा। 

आपको बता दे कि टीवीएस ने अपनी नई बाइक के डिजाइन में ज्यादा कुछ बदलाव नहीं किया है। अपाचे आरटीआर 200 4वी में ऑटोमैटिक हेडलैम्प जैसे फीचर लगाया  हैं, जो कि BS-IV की मानक एक महत्वपूर्ण हिस्सा है। हालांकि आपको अब बाइक के हैंडल पर लेडलाइट का स्विच नहीं मिलेगा। 

अपाचे की इस सुपर बाइक की कीमत मुंबई के एक्स शोरुम में 97,800 रुपये से 1,06,000 रुपये के बीच रखी गई हैं। कंपनी ने बाइक में नए टायर भी दिये हैं। अब नई अपाचे में आपको स्टैंडर्ड  रेमोरा रबर टायर की जगह स्पर्ट टायर मिलेंगे। इस मुकाबले में बने रहने के लिए टीवीएस को जल्द ही अपाचे आरटीआर 200 4V  के टॉप मॉडल को लॉन्च करना होगा।

उत्तर प्रदेश के पीताबंर बने T1 प्राइमा ट्रक रेसिंग चैंपियनशिप के विजेता

शानदार होंडा लिवो बाइक का पढ़े रिव्यू

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -