यह शख्स था हमारी खूबसूरत भाभीजी पर फ़िदा...
यह शख्स था हमारी खूबसूरत भाभीजी पर फ़िदा...
Share:

टीवी के चर्चित टीवी सीरियल हम बात कर रहे है 'भाभीजी घर पर हैं’ सीरियल से अलग होने के बाद शिल्पा शिंदे के बारे में जो के एक बार फिर से सुर्खियों में बन आई है. जी हाँ शिल्पा शिंदे ने एक नान फिक्शन शो साइन किया है, लगता है उनका जीवन पटरी पर लौटने लगा है. बता दे कि अंगूरी भाभी उर्फ शिल्पा शिंदे जल्दी ही एक्टिंग की दुनिया में वापसी कर रही हैं.

इस बार वे कुछ अलग अंदाज में नजर आएंगी. लेकिन क्या आप शिल्पा शिंदे के प्यार के बारे में जानते है नहीं ना हम बात कर रहे है टीवी अभिनेता व शिल्पा के पूर्व प्रेमी रहे टीवी एक्टर रोमित राज के बारे में जो के एक बार फिर से चर्चा में है. जी हां बता दे कि, रोमित राज जो के पूर्व में शिल्पा के चाहने वाले थे.

शिल्पा व रोमित की तो शादी तक की तैयारी थी. दोनों ने फैमिली मेंबर्स, रिलेटिव्स और फ्रेंड्स की मौजूदगी में 29 नवंबर 2009 को गोवा में शादी करने का फैसला लिया था. शिल्पा ने एक बार बताया था कि इस शादी के कार्ड छप चुके थे. लेकिन बाद में सिचुएशन कुछ ऐसी बनीं कि उन्होंने इसे कैंसल करने का फैसला लिया. बहरहाल अभी तो रोमित की शादी टीना कक्कड़ से हुई और अब दोनों बेटी रिया राज के पेरेंट्स हैं.  

 

'परी' बन डरा रही अनुष्का....

तीसरे दिन Mom का जानिए लेखा जोखा...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -