पहले दिन ठीक से नहीं जली ट्यूबलाइट, 50 प्रतिशत सीटे रही खाली
पहले दिन ठीक से नहीं जली ट्यूबलाइट, 50 प्रतिशत सीटे रही खाली
Share:

बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट कल रिलीज हो गई. जैसा की फिल्म से उम्मीद की जा रही थी कि कमाई के मामले में यह अपनी पुरानी फिल्मो का रिकॉर्ड तोड़ देगी. लेकिन सलमान की यह फिल्म ऐसा कुछ नहीं कर सकी. पहले दिन फिल्म ट्यूबलाइट ने महज 25 करोड़ रूपए की ही कमाई की. जहा उम्मीद की जा रही थी की पहले दिन फिल्म रिकॉर्ड तोड़ कमाई करेगी लेकिन खबरों की माने तो केवल 50 परसेंट ही थिएटर्सो में सीटे भर पाई.

आपको बता दे कि इससे पहले जब भी सलमान खान कि फिल्म रिलीज होती है तो फिल्म पहले दिन पूरी तरह हाउसफुल जाती है. लेकिन ऐसा कुछ ट्यूबलाइट के साथ में दिखाई नहीं दिया. वहीं आपको बता दे कि फिल्म ट्यूबलाइट 5500 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई थी. बताया जा रहा है कि फिल्म ने केवल 25 करोड़ का बिजनेस किया है.

आपको बता दे कि पहले दिन कलेक्शन के मामले में यह फिल्म किंग खान कि फिल्म रईस से भी पीछे रह गई. लेकिन माना जा रहा है कि शनिवार और रविवार को फिल्म का बिजनेस बढ़ जायेगा. और फिल्म वीकेंड पर 100 करोड़ क्लब में शामिल हो जाएगी. आपको बता दे कि कबीर खान के निर्देशन में बनी फिल्म ट्यूबलाइट में सलमान खान के साथ में सोहेल खान, चाइनीज अभिनेत्री झू झू और दिवंगत अभिनेता ओम पूरी नजर आये.

पहले ही दिन बुझी सलमान की Tubelight

बच्चे के रोल में सलमान और बाप के किरदार में सोहेल...

'ट्यूबलाइट' की स्क्रीनिंग में रही सितारों की रिमझिम बारिश...देखे फोटोज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -