सुबह सबेरे डालें एक नज़र, 10 बड़ी ख़बरों पर
सुबह सबेरे डालें एक नज़र, 10 बड़ी ख़बरों पर
Share:

गुरदासपुर में BSF ने मार गिराया पाकिस्तानी घुसपैठिया

गुरदासपुर। पंजाब में एक बार फिर आतंकियों द्वारा क्षेत्र को अस्थिर करने का प्रयास किया गया है। हालांकि इस घुसपैठ को सीमा सुरक्षा बल के जवानों ने नाकाम कर दिया है।

अब झारखण्ड में भी अवैध बूचड़खाने होंगे बंद

रांची. झारखंड भी अब यूपी की तर्ज पर चलने लगा है. झारखंड के गृह सचिव ने आदेश जारी किया. 72 घंटे के अंदर अवैध बूचड़खाने बन्द करने के आदेश जारी किया है.

Ind vs Aus: भारत जीत से 87 रन दूर​

नई दिल्ली: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे चौथे टेस्ट में तीसरे दिन ऑस्ट्रलिया की दूसरी पारी महज 137 रन पर सीमट गई. भारत को जीत के लिए 87 रन की जरूरत है.

PM मोदी टाईम मैग्ज़ीन के टाॅप 100 प्रभावशाली लोगो में शामिल

न्यूयाॅर्क। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोकप्रिय पत्रिका टाइम के द्वारा जारी की गई प्रभावशाली लोगों की सूची में प्रथम 100 में चयनित हुए हैं।

होगी IND-PAK वार्ता : भारत करेगा पाकिस्तान की मरीटाईम सिक्योरिटी एजेंसी से चर्चा​

नईदिल्ली। भारत ने पाकिस्तान के साथ विभिन्न स्तरों की चर्चा की बात को भले ही नकार दिया हो और भारत का कहना हो कि चर्चा आतंकवाद की समाप्ति के बगैर नहीं हो सकती है।

इस साल भी सामान्य से कम बारिश होने का अनुमान​

नई दिल्ली : हालाँकि अभी तो गर्मी का आगाज हुआ है. लेकिन मौसम की वेबसाइट स्कायमेट का अनुमान है कि इस साल भी मानसून सामान्य से कम रहेगा. स्कायमेट की भविष्यवाणी के अनुसार , इस साल भी मानसून करीब 95 प्रतिशत रहेगा.

AAP विधायक वेदप्रकाश हुए भाजपा में शामिल​

नई दिल्ली। एमसीडी चुनाव के पहले भारतीय जनता पार्टी दिल्ली में अपना प्रचार प्रसार करने में, जनाधार मजबूत करने में और विभिन्न दलों के नेताओं को तोड़ने में लगी है।

प्रेमी के साथ मिलकर की अपने अरब'पति' की हत्या, बनी करोडों की मालकिन​

यमुनानगर. राज्य हरियाणा के शहर यमुनानगर में एक पत्नी ने साजिश रचते हुए अपने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर अपने पति की हत्या कर दी. पति की मृत्यु के बाद वह रातो-रात पति के कारोबार की मालकिन बन गई.

गुंडों को योगी की चेतावनी, लोगो से कहा मुझे बस एक मेसेज कर देना

उत्तरप्रदेश : उत्तरप्रदेश के लोग अभी तक गुंडे बदमाशो के ख़ौफ़ में जी रहे थे. लडकिया और महिलाए को अपने घर से बाहर निकलने के लिए सोचना पड़ता था लेकिन अब राज्य में योगी सरकार आने के बाद गुंडे बदमाशो की खैर नही है.

फेसबुक पर LIVE होता रहा गैंगरेप, देखते रहे 40 लोग

नई दिल्ली : फेसबुक लाइव फीचर को शुरू करते समय लोगो ने कभी सोचा ना होगा की उनके द्वारा लागू की गई ये नई टेक्नोलॉजी का इतेमाल लोग इस तरह भी कर सकते है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -