सुबह का नास्ता और 10 बड़ी ख़बरें

Mar 20 2017 07:11 AM
सुबह का नास्ता और 10 बड़ी ख़बरें

IndVsAus : पुजारा का दोहरा शतक, साहा का शतक, भारत की 603 रन पर पारी घोषित

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच रांची में खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच के चौथे दिन भारत ने चेतेश्वर पुजारा और व्रिद्धीमान साहा की शानदार पारी की बदौलत अपनी पहली पारी 9 विकेट के नुकसान पर 603 रन बनाकर घोषित की.

औवेसी ने कहा, गंगा जमुनी तहजीब पर हमला है योगी आदित्यनाथ को सीएम बनाना

नई दिल्ली। योगी आदित्यानाथ को उत्तरप्रदेश राज्य का मुख्यमंत्री बनाने के निर्णय को लेकर राजनीतिक हलकों में चर्चाओं का दौर है। भारतीय जनता पार्टी के विरोधी योगी आदित्यनाथ को उत्तरप्रदेश की कमान दिए जाने के निर्णय के बाद सक्रिय हो गए हैं।

अब दिल्ली को मैट्रो को ठप्प करेगा जाट आंदोलन

नई दिल्ली। संभवतः पहली बार मैट्रो रेल सेवा को दिल्ली शहर के बाहर बंद किया जाएगा। दरअसल सोमवार को आयोजित होने वाले जाट आंदोलन को लेकर पुलिस ने मैट्रो की दिल्ली सीमा में प्रवेश करने पर रोक लगा दी है।

नशे में चूर कपिल ने सुनील पर उठाया हाथ, सुनील ग्रोवर छोड़ देंगे शो

कॉमेडी के किंग कपिल शर्मा वैसे तो अपने मस्तीभरे अंदाज के लिए जाने जाते है. और सभी जानते है कि वे अपनी टीम के साथ में कितनी मस्ती करते है. लेकिन ऑस्ट्रेलिया टूर पर कपिल ने कुछ ऐसा किया जो शायद ही किसी को पसन्द आएगा.

आरएसएस ने अपना एजेंडा लागु करने के लिए योगी को बनाया सीएम - मायावती

नई दिल्ली. कट्टर हिंदुत्ववादी छवि रखने वाले योगी आदित्यनाथ ने रविवार को मुख्यमंत्री पद की शपथ ले ली हैं, जब से मुख्यमंत्री के नाम को लेकर योगी के नाम की घोषणा हुई हैं तब से सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही हैं. विपक्ष पार्टी के बयान और प्रतिक्रिया भी जारी हैं.

पढ़िए योगी आदित्यनाथ के कुछ विवादित बयान

तमाम अटकलों के बीच आखिरकार भाजपा ने योगी आदित्यनाथ को उत्तरप्रदेश का मुख्यमंत्री चुन लिया है. प्रचंड बहुमत हांसिल कर ऐतिहासिक जीत दर्ज करने के बाद ये खबरे तेज हो गई थी कि आखिर यूपी का सीएम कौन होगा. जो कि अब तय हो गया है.

केजरीवाल ने कहा, नेपोलियन नहीं हैं, हर चुनाव नहीं जीत सकते

नई दिल्ली। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं को एमसीडी चुनाव की तैयारी करने के लिए कहा। उन्होंने पंजाब विधानसभा चुनाव में पार्टी को मिली हार के बाद कार्यकर्ताओं को जुटकर कार्य करने के लिए कहा।

हार के बाद लग रहे पोस्टर, प्रशांत किशोर को तलाशने वाले को 5 लाख रूपए देने की बात

लखनऊ। उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव में कांग्रेस और समाजवादी पार्टी गठबंधन को मिली हार को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं में चर्चा चलने लगी है। कुछ नेताओं ने तो बाकायदा हार को लेकर पोस्टर तक लगवा दिए हैं।

सरकार बिना भेदभाव काम करेगी- योगी आदित्यनाथ

उत्तरप्रदेश: मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद योगी आदित्यनाथ ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित कर कहा हम प्रदेश की जनता को पूरी तरह से आश्वस्त करते है कि उत्तरप्रदेश को पूरी तरह से विकास के रास्ते पर बढ़ाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ेगे.

OMG : जिस बेटी का अंतिम संस्कार करके आए दूसरे दिन वह ज़िंदा लौट आई

रामपुर : मरने के बाद कोई वापस ज़िंदा लौट आए यह आपने भूत-प्रेत की कहानियो और फिल्मो में देखा सुना होगा लेकिंन अगर आपसे कहे की असल ज़िन्दगी में भी ऐसा हुआ है तो आपको भरोसा नही होगा. उत्तरप्रदेश में ऐसा हुआ है.

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App