सुबह का सलाम, 10 बड़ी ख़बरों के नाम
सुबह का सलाम, 10 बड़ी ख़बरों के नाम
Share:

हाफीज सईद आतंकी नहीं - परवेज़ मुशर्रफ

इस्लामाबाद. बीते दिनों विश्व स्तर पर पाकिस्तान की तरफ से कश्मीर का सहयोग देने की बात सामने आई थी. अब पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति तानाशाह परवेज़ मुशर्रफ ने कहा है की उनकी सरकार ने कश्मीर में स्वतंत्रता सेनानियों (आतंकियों) को अपने नियंत्रण में कर रखा था किन्तु बाद में उन्हें अहसास हुआ कि यह राजनीतिक प्रक्रिया है

बंद करें गुजरात के गधों का प्रचार, PM मोदी लगा रहे हैं गलत आरोप

रायबरेली ​: उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने आज रायबरेली में मतदाताओं को संबोधित किया।

सरकार आई तो सैटेलाईट से खनन माफियाओं पर रखेंगे नजर

जालौन : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज उरई के जालौन में आमसभा में उपस्थितों को संबोधित किया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी चुनावी रैली में कहा कि माता पिता अपने बच्चों को अच्छी शिक्षा देना चाहते हैं।

उदयन के साथ पुलिस अधिकारियों की सेल्फी हुई वायरल, उठे सवाल

रायपुर : अपने माता पिता का और गर्लफ्रेंड का मर्डर करने वाले सीरियल किलर उदयन दास के साथ रायपुर अपराध शाखा के अधिकारियों ने सेल्फी ली थी।

तीन दिन बैंक रहेंगे बन्द, ग्राहक होंगे परेशान

नई दिल्ली : नोटबंदी के बाद अभी भी देशभर में नकद की परेशानी पूरी तरह दूर नही हुई है . इस बीच बैंक से नकद निकासी वालों की परेशानी और बढ़ने वाली है, क्योंकि 22 फरवरी से देश में अधिकांशतः बैंक तीन दिनों के लिए बंद रहेंगे.

जल्द ही बढ़ेंगे गैस के दाम, 8 फीसदी वृद्धि की आशंका

नई दिल्ली : 1 अप्रैल से प्राकृतिक गैस की कीमतों में वृद्धि संभावित है. यह वृद्धि 8 फीसदी तक किये जाने की आशंका है.माना जा रहा है कि अन्तरराष्ट्रीय बाजार में दाम बढ़ने के बाद ये फैसला लिया जा सकता है.

क्या सच में मोदी जी यूपी के गोद लिए बेटे है ?????

उत्तर प्रदेश के चुनाव में सियासी घमासान जोरो पर है, जिसमे एक दूसरे को इसलिए नही बक्शा जा रहा है, क्योकि हर किसी को अपनी पार्टी के लिए वोट चाहिए.

हाफिज के खिलाफ अब इंटरनेशनल लेवल पर कार्रवाई हो: भारत

नई दिल्ली : मुंबई के 26/11 में हुए आतंकी हमले का मास्टरमाईंड और भारत के विरूद्ध कई बार आतंकी बयान देने वाले आतंकी हाफिज़ सईद को पहली बार पाकिस्तान की आतंकी सूची में शामिल कर लिया गया है।

मुंबई-अहमदाबाद बुलेट ट्रेन का कुछ हिस्सा समुद्र के नीचे से गुजरेगा

मुम्बई : ठाणे और विरार के बीच हरे-भरे इलाके के पर्यावरण को नुकसान नहीं पहुंचाने के मकसद से मुंबई-अहमदाबाद बुलेट ट्रेन प्रोजेक्ट का कुछ हिस्सा समुद्र के नीचे से गुजरेगा.

महाशिवरात्रि विशेष : आखिर क्यों मनाया जाता है ये पर्व?

24 फरवरी को पूरे देश में महा शिवरात्रि का पर्व बड़ी धूमधाम से मनाया जायेगा. इस दिन भगवन शिव की विशेष पूजा रचना की जाती है. आईये आपको बताते है हिन्दू इतिहास में महाशिवरात्रि के इस ख़ास पर्व का क्या महत्त्व है?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -