गुनगुनी धुप के साथ लें 10 बड़ी खबरों का आनंद
गुनगुनी धुप के साथ लें 10 बड़ी खबरों का आनंद
Share:

शशिकला के आय से अधिक संपत्ति मामले में आज आएगा सुप्रीम कोर्ट का फैसला

नई दिल्ली : शशिकला के राजनीतिक भविष्य का फैसला आज सुप्रीम कोर्ट तय करेगा.सुप्रीम कोर्ट उनके खिलाफ 21 साल पुराने 66 करोड़ की आय से अधिक संपत्ति मामले में आज अपना फैसला सुनाएगा.

पाकिस्तान में हुआ बम ब्लास्ट DIG, SSP समेत 10 की मौत

जहा एक और भारत के उत्तरप्रदेश विधानसभा के चुनाव हो रहे है वही दूसरी और पाकिस्तान के पंजाब प्रान्त के विधानसभा के बाहर जबरदस्त बम धमाका हुआ. इस धमाके में कम से कम 10 लोगों को मौत हो गई है, वही 30 से अधिक लोग घायल हो गए है.

IND vs BAN: भारत ने जीता मैच, 250 पर सिमटा बांग्लादेश

भारत और बांग्लादेश के बीच हैदराबाद में खेले गए एक मात्र टेस्ट मैच को भारत ने जीत लिया है. भारत ने यह मैच 209 रनों से जीता. भारत के द्वारा दिए गए 459 रन के जवाब में बांग्लादेश की पूरी टीम 250 रनों पर आउट हो गई.

पैरोल पर छूटे अमनमणि त्रिपाठी ने कड़ी सुरक्षा में दाखिल किया नामांकन

महराजगंज : गाजियाबाद की डासना जेल में बंद अमनमणि त्रिपाठी ने पैरोल पर छूटकर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच निर्दलीय प्रत्याशी के रुप में नामांकन दाखिल किया. बता दें कि अमनमणि महराजगंज जिले की नौतनवां विधानसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं.

तमिलनाडु के राजनीतिक संकट को लेकर SC में की अपील

तमिलनाडु में राजनीतिक संकट गहरा गया है। यहां पर प्रमुख दल एआईएडीएमके दो गुटों में बंटती हुई नज़र आ रही है। मिली जानकारी के अनुसार पूर्व मुख्यमंत्री ओ पन्नीरसेल्वम सरकार बनाने के लिए अपने विधायकों का समर्थन जुटा रहे हैं तो एआईएडीएमके की महासचिव शशिकला अपने पक्ष में विधायकों को जुटा रही है।

गर्भवती को नहीं मिला स्ट्रेचर, गैलरी में हुई प्रसूति में नवजात की फर्श पर गिरने से मौत

पानीपत : हरियाणा के पानीपत सिविल अस्पताल की लापरवाही का एक मामला सामने आया है जिसमें गर्भवती महिला को समय पर स्ट्रेचर नहीं मिलने से गैलरी में ही हुई प्रसूति में नवजात की फर्श पर गिरने से मौत हो गई.

Birthday: अखण्ड भारत की बुलंद आवाज "सुषमा स्वराज"

"सुषमा स्वराज", इस नाम से तो आप वाकिफ होंगे ही. क्योकि आज यह नाम देश में ना केवल एक लोकप्रिय नेता के तौर पर विख्यात है बल्कि भारत की पहली महिला विदेश मंत्री के रूप में भी जाना जा रहा है.

25 मई को रिलीज होगी सचिन की फिल्म

ज्ञात हो आपको की कुछ समय पहले ही महेंद्र सिंह धोनी पर Mr.dhoni नाम की फिल्म फिल्मायी गई थी, वही अब खबर आई है भारत के सिनेमाघरो में एक दूसरे भारतीय खिलाडी पर फिल्म बनने जा रही है, और ये क्रिकेटर कोई और नही बल्कि भारत के मशहूर बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर है

तहमीना जंजुआ बनी पाक की पहली महिला विदेश सचिव

इस्लामाबाद : यह पहला मौका है जब पाकिस्तान ने देश के शीर्ष राजनयिक पद पर किसी महिला को नियुक्त किया है. बता दें कि तहमीना जंजुआ को विदेश सचिव नियुक्त किया है. वह मार्च के पहले हफ्ते में अपनी नई जिम्मेदारी संभालेंगी.

हाफिज सईद राजनीतिक पार्टी बनाने की फिराक में

इस्लामाबाद: पाक से मिली खबरों के मुताबिक खबरों के मुताबिक आतंकी संगठन जमात-उद-दावा के सरगना और मुंबई हमले का मास्टरमाइंड हाफिज सईद नये नाम से पार्टी का रजिस्ट्रेशन करवाने के बाद चुनाव लड़ने की योजना बना रहा है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -