डालिये एक नज़र आज की 10 बड़ी ख़बरों पर
डालिये एक नज़र आज की 10 बड़ी ख़बरों पर
Share:

पाकिस्तान को नहीं मिली इजाजत जाधव के फर्जी कबूलनामे वीडियो दिखाने की

नई दिल्ली. भारतीय नागरिक कुलभूषण जाधव को लेकर नीदरलैंड्स स्थित इंटरनेशनल कोर्ट ऑफ जस्टिस में सुनवाई हो रही है. भारत की ओर से अपना पक्ष रखने के बाद पाकिस्तान ने अपनी दलीले सामने रखी.

कपिल मिश्रा ने खत्म किया 6 दिन से जारी अनशन

नई दिल्ली. आम आदमी पार्टी से निष्काषित किये नेता कपिल मिश्रा अनशन पर बैठे थे, जो कि बीते 6 दिन से जारी था. इस अनशन को कपिल ने खत्म कर दिया है.

सुप्रीम कोर्ट ने कहा, तीन तलाक खत्म होने पर सरकार लाएगी नया कानून

नई दिल्ली. ट्रिपल तलाक़ मामले की सुनवाई कोर्ट में चल रही है. सुप्रीम कोर्ट ने कहा है कि यदि सुप्रीम कोर्ट तीन तलाक़ प्रथा को खत्म कर देती है तो सरकार को इसके लिए नया कानून लाना पड़ेगा.

अपने दायित्व को नहीं निभाऐंगे तो नहीं होगी मानव अस्तित्व की रक्षा : PM मोदी

नई दिल्ली : भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मध्यप्रदेश के अमरकंटक (‪Amarkantak‬) क्षेत्र में पहुंचे। यहां उन्होंने नमामि देवी नर्मदे सेवा यात्रा (Narmada Seva Yatra) का समापन किया। इस दौरान उन्होंने उपस्थितों को संबोधित करते हुए कहा कि भारत में कई नदियां हैं मगर यदि हम अपनी जिम्मेदारियों का निर्वहन नहीं करेंगे तो मानव अस्तित्व की रक्षा नहीं हो सकेगी।

कपिल मिश्रा ने ट्वीट किया, उनकी गाली मेरे सिर माथे पर है

नई दिल्ली. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल एमसीडी चुनाव के नतीजों के बाद से पशोपेश में है. उनके पूर्व साथी कपिल मिश्रा (Kapil Mishra) के साथ भी उनका विवाद अपनी चरम सीमा पर है.

कल से शुरू होगा IPL का धमाकेदार क्वालीफायर क्लाइमैक्स

आईपीएल-10 बहुत ही रोमाँचकाई साबित हुआ है. इसके 40 दिन और 56 मैच कब हो गए पता ही नहीं चला. लेकिन अब आपके सामने सबसे शानदार चार टीमों के नाम आ चुके है.

24 साल के युवा ने जब उड़ा दी अंग्रेजों की नींद

आओ झुककर सलाम करें उनको, जिनके हिस्से में ये मुकाम आता है, खुशनसीब है वो खून जो देश के काम आता है। जी हां, 3 मार्च 1931 का वह दिन संभवतः ही कोई भारतीय भूलेगा। यह वह दिन था जब शहीद ए आजम भगत सिंह को ब्रिटिश राजसत्ता द्वारा फांसी की सजा दे दी गई थी।

अमरकंटक आकर खतरे में पड़ी PM मोदी की कुर्सी

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज मध्यप्रदेश पहुंचे। इस दौरान वे अमरकंटक पहुंचे। यहां उन्होंने मध्यप्रदेश में चल रही नमामि देवी नर्मदे सेवा यात्रा का समापन किया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की यात्रा को लेकर काफी हलचल रही।

लड़के वालो ने खाने में मांगा भैंस का मांस, तो नहीं हुई शादी

उत्तरप्रदेश : एक लड़की की शादी महज इसलिए नहीं हुई क्योकि लड़के वालो ने बरात पहुंचने से पहले खाने में भैंस के मांस की मांग रख दी. साथ ही लड़की वालो का आरोप है कि दहेज़ में बोलेरो गाड़ी की मांग की गई.

मंडप में बैठने से पहले लड़के वालो ने उतरवाए दुल्हन के कपडे

कानपुरः शादी के मंडप में बैठने से पहले दुल्हन को उस समय शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा जब लड़के के परिवार के सामने दुल्हन को अपने कपडे उतारने पड़े. यह सब महज एक अफवाह के चलते हुआ.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -