डालें एक नज़र 10 बड़ी ख़बरों पर
डालें एक नज़र 10 बड़ी ख़बरों पर
Share:

ट्रिपल तलाक पर सुप्रीम कोर्ट का कड़ा रुख, रोज करेगी सुनवाई

नई दिल्ली : बहुचर्चित ट्रिपल तलाक के मामले में गुरुवार को सुप्रीम कोर्ट का कड़ा रुख नजर आया. सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि ट्रिपल तलाक मामले की सुनवाई अब SC की संवैधानिक पीठ करेगी. इस मामले की सुनवाई 11 मई से शुरू होगी.

वंदे मातरम के बहिष्कार पर हंगामा, सभासदों को किया सदन से बाहर

मेरठ ​: उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ की सरकार बनने के बाद मंगलवार को पहली बार मेरठ शहर के नगर निगम बोर्ड की बैठक हुई. इस बैठक में वंदेमातरम गाने को लेकर जमकर विवाद हुआ जो अब थमने का नाम नहीं ले रहा है.

आम आदमी पार्टी से 97 करोड़ वसूलने के LG ने दिए आदेश

नई दिल्ली : दिल्ली के सीएम अरविन्द केजरीवाल की मुसीबतें कम होने का नाम ही नहीं ले रही है. पंजाब और गोवा विधानसभा चुनाव में हार के बाद सिर पर MCD के चुनाव हैं, वहीं LG अनिल बैजल ने दिल्ली की आम आदमी पार्टी सरकार से 97 करोड़ रुपये वसूल करने का फरमान जारी कर दिया है.

नक़ल पर नकेल कसते हुए योगी सरकार ने 54 परीक्षा केंद्र किये रद्द, 57 पर लगी रोक

लखनऊ : उत्तर प्रदेश में हाल ही में सत्तारूढ़ हुई योगी आदित्यनाथ सरकार की कथनी और करनी में अंतर नजर नही आ रहा है. कल सीएम योगी ने नकल करने और कराने वालों को सबक मिले ऐसा बयान दिया और सरकार ने बड़ी कार्रवाई करते हुए जहां 54 केंद्र की परीक्षाएं रद्द कर दी, वहीं 57 परीक्षा केंद्रों पर रोक लगा दी गई.

महाकौशल एक्सप्रेस दुर्घटनाग्रस्त, 8 कोच पटरी से उतरे, 12 लोग घायल

महोबा : यूपी के महोबा में महाकौशल एक्सप्रेस (12189) के दुर्घटनाग्रस्त होने का मामला सामने आया है. इस गाड़ी के आठ कोच पटरी से उतर गए. इस हादसे में 12 लोग घायल हो गए.

जानिए 1 अप्रैल से क्या होगा सस्ता, क्या होगा महंगा

नई दिल्ली : एक दिन बाद 1 अप्रैल से नया वित्तीय वर्ष शुरू हो रहा है. बजट में प्रस्तावित सभी तरह के टैक्स 1 अप्रैल से लागू हो जाएंगे. इनका रोजमर्रा की चीजों पर असर पड़ेगा. हम आपको बताते हैं 1 अप्रैल से कौन सी चीज महंगी होगी और कौनसी सस्ती.

शिवसेना ने कहा यूपी की तर्ज पर महाराष्ट्र में भी हो कर्ज माफ़ी

मुम्बई : महाराष्ट्र की बीजेपी और शिवसेना की साझी सरकार में सास-बहू सी नोंक झोंक चलती रहती है. मौका मिलते ही दोनों दल एक दूसरे की आलोचना करने का मौका नहीं चूकते.

जम्‍मू-कश्‍मीर के DGP ने कहा : मुठभेड़ वाली जगहों से दूर रहे युवा

श्रीनगर : पिछले दिनों जम्मू-कश्मीर के बडगाम के चदूरा इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई. इस मुठभेड़ के दौरान स्थानीय लोग सुरक्षाबलों की कार्रवाई में बाधा डालने की कोशिश करने लगे.

सरकार ने किया 3000 पोर्न वेबसाइट को ब्लॉक

नई दिल्ली : केंद्र सरकार ने बच्चों के पोर्न वीडियो चलाने वाली वेबसाइटों के खिलाफ कार्यवाई करते हुए करीब 3000 पोर्न साइटों को ब्लॉक कर दिया है. इस बारे में लोकसभा में जानकारी देते हुए केंद्रीय सूचना प्रौद्योगिकी मंत्रालय ने बताया कि बच्चों के पोर्न वीडियो दिखाने वाली ज्यादातर वेबसाइट भारत के बाहर से चलाई जा रही हैं.

पाकिस्तान ने मानवीय आधार पर भारतीय को लौटाया

नई दिल्ली : पाकिस्तानी सुरक्षा बलों ने दरियादिली दिखाते हुए एक भारतीय नागरिक को वापस भारत पहुंचा दिया है. दरअसल यह भारतीय नागरिक अनजाने में सीमा पार कर पाकिस्तान चला गया था, जिसके बाद पाकिस्तान ने मानवीय आधार पर उसे भारतीय सीमा सुरक्षा बल को सौंप दिया है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -