एक नज़र सबुह की 10 बड़ी ख़बरों पर
एक नज़र सबुह की 10 बड़ी ख़बरों पर
Share:

तीसरे चरण के दौरान मोदी ने विपक्ष पर साधा निशाना, राहुल-अखिलेश पर जमकर बरसे

लखनऊ : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज फतेहपुर की विजय शंखनाद रैली में यूपी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि सरकारी खजाने से धन लुटाकर, टीवी अखबारों में छाने का प्रयास कर यूपी की सपा सरकार ने सोचा था कि लोगों की आंख में धूल झोंकेंगे.

UP Election 2017 : तीसरे चरण का मतदान समाप्‍त, 61.16 % हुई वोटिंग

लखनऊ : उत्तरप्रदेश में आज विधानसभा चुनाव के तहत तीसरे चरण का मतदान सुबह से शुरू हो गया था जो की अब समाप्त हो गया है.

जनसभा में बोले मोदी - भारी बहुमत से UP में विकास की गंगा बहाएगी BJP

फतेहपुर। अब और कोई शिवाजी पैदा होना संभव नहीं लगता है। शिवाजी भले ही पैदा न हो लेकिन लोग सेवाजी तो बन सकते हैं यदि हर दिन एक व्यक्ति सेवा का कोई न कोई कार्य करे तो सेवा के माध्यम से कार्य संपन्न किया जा सकता है।

अब धोनी ने IPL टीम की भी कप्तानी छोड़ी

नई दिल्ली । अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेटर और टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और वरिष्ठ विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी ने अब इंडियन प्रीमियर लीग की टीम राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स की कप्तानी छोड़ दी।

प्रजा के हितरक्षक - छत्रपति शिवाजी

भारत के स्वर्णिम इतिहास में वैसे कई बड़े-बड़े नामी और पराक्रमी राजा हुए हैं. अपने शौर्य और वीरता के साथ-साथ अपनी नीति और शासन कला से उन्होंने जनहित में कई सारे काम किए.

नागालैंड के सीएम जेलियांग ने इस्तीफा दिया

कोहिमा: नगालैंड में जारी सियासी संकट अब मुख्यमंत्री टीआर जेलियांग के इस्तीफे पर पहुंच गया है. रविवार को जेलियांग ने एक पत्र जारी कर मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया.

जेट एयरवेज फ़्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग,120 यात्री बाल-बाल बचे

भोपाल: खबर मिली है कि आज जेट एयरवेज की फ़्लाइट के उड़ान भरने के 10 मिनट बाद ही फ़्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग करवानी पड़ी। जेट एयरवेज़ की फ्लाइट में आई तकनीकी खराबी के कारण फ़्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग करवानी पड़ी।

भारतीय महिला टीम ने पाक को 7 विकेट से हराया

कोलम्बो : भारत की जीत का सिलसिला लगातार जारी है.पिछले दिनों ब्लाइंड टी -20 मैच के फायनल में पाकिस्तान को भारत ने हराया था.

फ्लोरिडा में मीडिया पर फिर भड़के ट्रम्प

फ्लोरिडा : अमरीकी राष्ट्रपति डोनल्ड ट्रंप ने फ़्लोरिडा में अपनी रैली में मीडिया पर एक बार फिर हमला बोलते हुए कहा कि मीडिया सच नहीं दिखाना चाहती और अपने एजेंडे पर काम कर रही है.

तमिलनाडु में विधानसभा हंगामे पर कमल हासन ने कसा तंज,कहा de-mockcrazy की जय हो

तमिलनाडु विधानसभा में मुख्यमंत्री पलानीस्वामी के बहुमत परीक्षण के दौरान जमकर हंगामा हुआ। विधानसभा में मेज, कुर्सियां और माइक सब तोड़ दिए गए।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -