न्यूज़ फ़्लैश : एक नज़र, 10 बड़ी ख़बरों पर
न्यूज़ फ़्लैश : एक नज़र, 10 बड़ी ख़बरों पर
Share:

अम्मा के समर्थकों के लिए बुरी खबर अब नहीं रही अम्मा

जयललिता के खोने का गम हर समर्थकों के आंसू में देखा जा सकता है।3 बजे से हार्ट अटैक आने के बाद से ही जयललिता को अपोलो हाॅस्पिटल के आईसीयू में भर्ती कराया गया था। और रविवार रात 11:30  पर उन्होंनेआखरी सांस ली लगातार ही डाॅक्टरों की टीम जयललिता के इलाज में लगी हुई थी। समर्थकों को अभी भी यकीन दिलाना काफी मुश्किल होता जा रहा है कि उनकी अम्मा अब उन्हे छोड़कर चली गई हैं।

जयललिता के निधन पर शोक प्रकट करते हुए तीन दिन का अवकाश घोषित

जयललिता की रविवार रात्रि 11:30 बजे निधन हो गया। जयललिता करीब ढाई महिने से बिमारी के चलते चैनेई के अपोलो हाॅस्पिटल में भर्ती थी। जयललिता का पार्थिव शरीर अतिंम दर्शन के लिए राजाजी हाॅल में रखा जाएगा। भारत के प्रधानमंत्री भी जयललिता के निधन से काफी दुखी हैं।

2 लाख करोड़ की आय घोषित करने वाला परिवार हुआ लापता

मुंबईः हाल ही में मुम्बई के एक परिवार ने 2 लाख करोड़ की इनकम डेक्‍लरेशन स्‍कीम (आई.डी.एस.) के तहत आय घोषित की थी. जिसके अब इस कहानी का राज और गहरा गया है. जिसमे 2 लाख करोड़ की आय घोषित करने वाला परिवार लापता हो गया है. इस परिवार ने बांद्रा स्थित जिस मकान का पता दिया है, वहां पर पिछले 7 साल से कोई नहीं रह रहा है और घर बिल्‍कुल सुनसान पड़ा है.

डंपर की टक्कर से स्कूटी सवार तीन छात्रों की मौत

कानपूर: कानपूर के पनकी थाना अंतर्गत सोमवार को भौंती हाईवे में एक तेज रफ्तार डंफर ने स्कूटी को टक्कर मार दी. जिसमे स्कूटी सवार तीन छात्रों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. मारे गए तीनो छात्र  पनकी स्थित भगवान हनुमान के दर्शन कर वापस लौट रहे थे. तभी भाटिया चौराहे के पास एक तेज रफ्तार डंफर ने स्‍कूटी को टक्‍कर मार दी. जिससे तीनों छात्र सड़क पर गिर पड़े और डंपर उन्‍हें रौंदता हुआ फरार हो गया.

पटना HC ने अनंत सिंह पर CCA को लेकर मांगा जवाब

पटना : आज पटना हाइकोर्ट में मोकामा विधायक अनंत सिंह पर लगाए गए क्राइम कंट्रोल एक्ट को चुनौती देने वाली याचिका पर सुनवाई हुई. जिमसे कोर्ट ने सभी संबंधित अधिकारियों को अगली सुनवाई में जवाब देने का आदेश दिया है. वही मामले पर सुनवाई करते हुए जस्टिस नवनीति प्रसाद सिंह की खंडपीठ ने सभी अधिकारियो से अलग-अलग जवाब दाखिल करने को भी कहा है.

चौथे टेस्ट से पहले टीम इंडिया के लिए आई बुरी खबर

नई दिल्ली : इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले चौथे टेस्ट में टीम इंडिया के लिए बुरी खबर है. दरअसल धोनी के संन्यास के बाद टीम में विकेटकीपर की कमान संभालने वाले रिद्धिमान साहा चोट के चलते अगले टेस्ट में भी नही खेल सकेंगे. रिपोर्ट के मुताबिक साहा 8 दिसंबर को होने वाले चौथे टैस्ट मैच से भी बाहर रहेंगे. साहा अभी पूरी तरह से फ़ीट नही है.

कपिल हुए 100 करोड़ के पार, जानिए कैसे

टीवी के दिग्गज कॉमेडियन कपिल शर्मा के बारे में एक बार फिर से सुखद समाचार सुनने को मिल रहा है. तथा अगर आप यह सोच रहे हैं कि कॉमेडियन कपिल शर्मा को 'कलर्स' छोड़कर 'सोनी' चैनल पर आना नुकसानदायक सौदा रहा है, तो आप गलत हैं. कपिल का यह फैसला उनके लिए जबरदस्त फायदा पहुंचाने वाला रहा है.

एक ही छत में पत्नी और X के साथ दिखे अभिषेक...

अभी हाल ही में देखा जाए तो मुम्बई में एक अवार्ड शो के दौरान हमे बॉलीवुड के अनगिनत दिग्गज सितारे नजर आए. व इसके साथ ही साथ सुनने में आया है की फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के बर्थडे पर रखी गई पार्टी में भी हमे बॉलीवुड के अनगिनत दिग्गज सितारे नजर आए. रविवार रात उनके घर पर बर्थडे पार्टी रखी गई। 

लेनोवो के इस लैपटॉप पर मिल रही है भारी छूट

मशहूर स्मार्टफोन और लैपटॉप निर्माता कंपनी लेनोवो ने अपने नए लैपटॉप G50-80 पर भारी छूट पेश की है. जिसके चलते इस पर 16 प्रतिशत का डिस्काउंट या जा रहा है. लेनोवो के इस लैपटॉप को आप 25,999 रुपए में खरीद कर अपना बना सकते हो. वही इसकी कीमत 30,790 रुपए है. जिसके ऊपर करीब पांच हजार रूपये की छूट दी जा रही है. 

नेशनल हाइड्रोइलेक्ट्रिक पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड में आई भर्ती के लिए जल्द करें अप्लाई

आपके लिए नेशनल हाइड्रोइलेक्ट्रिक पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड ने बहुत से पदों के लिए वैकेंसी निकली है. इस भर्ती के लिए इक्छुक उम्मीदवार समय पर आवेदन करें.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -