गर्म चाय, समोसों के साथ 10 बड़ी ख़बरें
गर्म चाय, समोसों के साथ 10 बड़ी ख़बरें
Share:

कैबिनेट बैठक में लिया गया फैसला,1000 के नोट पूरी तरह बंद, 500 के नोट चलेगे 15 दिसंबर तक

नई दिल्ली- एक तरफ जहा नोटबंदी को लेकर जनता परेशान हैं तो वही दूसरी ओर मोदी सरकार अपने लिए गए इस फैसले पर आये दिन कुछ न कुछ बदलाव करती रहती हैं जिससे जनता की परेशानी ख़त्म होने की जगह और बढ़ती जा ही हैं. मोदी सरकार नें अपने नोटबंदी के फैसले पर ये बात कही थी की 500 और 1000 के नोट 24 नवम्बर तक सभी सार्वजनिक स्थानों पर चलेगे और 500 और 1000 के इन पुराने नोटों को 31 दिसंबर तक बैंक में जाकर बदला जा सकता हैं

गुस्साए युवक ने अपनी ही मंगेतर का वीडियो किया सार्वजानिक

विदिशा- कहते हैं की जब दो लोग एक रिश्ते में जुड़ते हैं तो साथ-साथ कई चीजे भी जुड़ती हैं. एक रिश्ते के लिए भरोसे को सबसे ज्यादा अहम बताया जाता हैं. किन्तु क्या होगा जब कोई व्यक्ति उसी भरोसे को तोड़ दे और अपनी होने वाली पत्नी के साथ ऐसा कर दे जिसके बारे में लोग सोच भी नई सकते हैं.

1 दिसंबर तक चलेंगे 1000 और 500 के नोट

नई दिल्ली। केन्द्र की मोदी सरकार ने एक बार फिर पुराने नोटों को 1 दिसंबर तक चलन में मान्य कर दिया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार 500 और 1000 रूपये के नोटों को आवश्यक सेवाओं में उपयोग किया जा सकता है।

नम आंखों से दी शहीद को अंतिम बिदाई

नई दिल्ली : गुरूवार को गाजीपुर के लोगों ने शहीद मनोज कुशवाहा को नम आॅंखों से अंतिम बिदाई दी। भारतीय सेना के जवान मनोज देश की सीमा की रक्षा करते वक्त शहीद हो गये थे।

नोटबंदी को लेकर PM मोदी पर भड़के मनमोहन

नई दिल्ली : पूर्व प्रधानमंत्री डाॅ. मनमोहन सिंह ने नोटबंदी फैसले को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर अपनी भड़ास निकाली है।

CM अखिलेश ने की PM मोदी से भेंट

नई दिल्ली : उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की भेंट प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से हुई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भेंट के बाद उन्होंने कहा कि उन्होंने पीएम मोदी को नोटबंदी से लोगों को जिस तरह की परेशानी हो रही है

नोटबंदी पर टाटा को आपत्ति

नई दिल्ली : प्रसिद्ध उद्योगति रतन टाटा ने मोदी की नोटबंदी पर आपत्ति दर्ज कराई है। उन्होंने कहा है कि मोदी का नोटबंदी का फैसला अच्छा हो लेकिन जिस तरह से इसे अमली जामा पहनाया गया है,

उमा की नजर में मायावती मिस्टर इंडिया

नई दिल्ली : केन्द्रीय मंत्री उमा भारती की नजर में बसपा सुप्रीमो मायावती मिस्टर इंडिया की तरह है। उमा ने कहा है कि मायावती घर पर बैठी रहकर मिस्टर इंडिया की तरह राज चलाती है और उन्हें ही नोटबंदी को लेकर सबसे अधिक परेशानी हो रही है।

सिद्धू ने थामा कांग्रेस का हाथ, पंजाब में करेंगे प्रचार

चंडीगढ़ : बीजेपी का साथ छोड़कर आवाज ए पंजाब पार्टी बनाने वाले नवजोत सिंह सिद्धू ने अब कांग्रेस का हाथ थाम लिया है और वे पंजाब विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के लिये प्रचार का दायित्व निभाएंगे।

पाकिस्तान कर रहा मोदी के विरोध का छद्म प्रयोग

इस्लामाबाद : लगता है भारत पर सीधा हमला करने और अंतर्राष्ट्रीय बिरादरी में कश्मीर मसले को ठीक तरह से नहीं रख पाने के बाद अब पाकिस्तान भारत के खिलाफ विरोध की छद्म कोशिश करने में लगा है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -