न्यूज़ फ़्लैश : एक नज़र, 10 बड़ी ख़बरों पर
न्यूज़ फ़्लैश : एक नज़र, 10 बड़ी ख़बरों पर
Share:

1. पाक को करारा जवाब : "जिनके अपने घर शीशे के हों वो दूसरों पर पत्थर नहीं फेंका करते"

यूनाइटेड नेशन: यूनाइटेड नेशन में आज भारतीय विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने सीधे पाकिस्तान पर बड़ा हमला बोला है. उन्होंने पाकिस्तान को करारा जवाब देते हुए कहा है कि जम्मू कश्मीर भारत का अभिन्न हिस्सा है और हमेशा रहेगा. 

2. सिंधु जल समझौता: 'एक साथ नहीं बह सकते खून और पानी'

नई दिल्ली: कश्मीर के उरी में पिछले दिनों हुए आतंकी हमले के बाद भारत ने पाकिस्तान को हर तरफ से घेरना शुरू कर दिया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी पाकिस्तान पर लगातार सीधे हमले कर रहे है. 

3. INDvsNZ LIVE : 500वें टेस्ट में टीम इंडिया की ऐतिहासिक जीत, पाकिस्तान से छीनी बादशाहत

नई दिल्ली : भारत और न्यूज़ीलैंड के बिच तीन टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले और ऐतीहासिक 500th मैच में टीम इंडिया के 197 रनों से जीत दर्ज की.

4. पाकिस्तानी कलाकारों की ‘जूतों से पिटाई' होनी चाहिए : बीजेपी नेता

नई दिल्ली: उरी आतंकी हमले के बाद देश में चौतरफा विरोध झेल रहे पाकिस्तानी कलाकारों पर बीजेपी विधायक संगीत सोम ने विवादास्पक टिपण्णी की है.

5. सुषमा का पाकिस्तान को जवाब- 'पहले अपने घर में झांककर देख लें'

न्यूयॉर्क : सुषमा स्वराज ने पाकिस्तानी प्रधानमंत्री नवाज़ शरीफ को घेरते हुए उनके बयान का करार जवाब दिया है. उन्होंने कहा की, 'अपने घर में झांककर देख लें कि बलूचिस्तान में क्या हो रहा है और वे खुद वहां क्या कर रहे हैं.

6. 1000 गाड़ियों पर सवार समर्थको ने दिखाई सपा महासचिव प्रो.रामगोपाल की शक्ति

नई दिल्ली : सोमवार को दिल्ली के यमुना एक्सप्रेस पर सपा महासचिव प्रो. रामगोपाल यादव का काफिला निकल तो वहां मौजूद लोग बीएस देखते ही रह गए.

7. भारत से युद्ध की स्थिति में पाकिस्तान का साथ नहीं देगा चीन

चीन : पाकिस्तान और भारत के बीच रिश्ते इस समय काफी तनावपूर्ण है. इस बीच चीन ने पाकिस्तानी मीडिया के उन दावो का खंडन किया है. 

8. दलित युवक की हत्या के विरोध में कांग्रेसियों का जेल भरो आंदोलन

बिलासपुर : सोमवार को यहाँ कांग्रेस कार्यकर्ताओ द्वारा जेल भरो आंदोलन किया गया. यह सभी लोग पुलिस द्वारा पीट-पीट कर एक दलित युवक की हत्या का विरोध कर रहे थे.

9. मोदी के 'अच्छे दिन' पर अखिलेश ने मारा ताना

गाजीपुर - यूपी में चुनाव नजदीक आते ही अखिलेश यादव भी केंद्र पर हमलावर हो गए हैं. केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार पर ताना मारते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने आज कहा कि अच्छे दिन का वायदा करने वाले लोग अब खामोश है.

10. कोलकाता पुलिस ने पकड़े जेयूएम के 6 आतक़ंकवादी

कोलकाता - कोलकता पुलिस की एसटीएफ द्वारा बांग्लादेश के जमात-उल-मुजाहिदीन के छह सदस्यों को गिरफ्तार करने का मामला सामने आया है. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -