बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरे
बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरे
Share:

सलमान के यह खासमखास भी फ़िल्मों में मारने वाले है अपनी एंट्री..

बॉलीवुड स्टार सलमान खान अपने भांजे आहिल के साथ में एक बार फिर से नजर आए है. गौरतलब है की बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सलमान खान जो की अभी तो निर्देशक कबीर खान के निर्देशन में बनी फिल्म 'ट्यूबलाइट' में हमे नजर आने वाले है. 

दीपिका के पिताजी ने दीपिका की शादी को लेकर दिया जोरदार जबाब

दीपिका पादुकोण का रणवीर सिंह के साथ रिश्ते की कई दिनों ऐसी खबरे आ रही थी की उनका ब्रेकअप हो गया या फिर उनकी अब एक दूसरे से बिल्कुल नहीं बनती. लेकिन यह सब तब गलत साबित हो गया जब ये दोनों एक दूसरे का हाथ पकडे अंबानी के यहाँ पार्टी मे पहुचे. 

लैटर लिखकर कहा मैं नहीं हूँ आपका फैन, अब ऋतिक की ख़ुशी का ठिकाना नहीं

ऋतिक रोशन की फिल्म 'काबिल' को सभी लोगो ने खूब सराहा. इस फिल्म में ऋतिक ने एक अंधे व्यक्ति की भूमिका निभाई थी. जिसकी आँखों की रौशनी नहीं होती है लेकिन फिर भी वह दुनियां से लड़ता है. इस फिल्म में ऋतिक का नाम रोहन भटनागर था. 

अब बॉबी डार्लिंग अपने पति के साथ बढ़ाएगी नच बलिये का मजा

बॉबी डार्लिंग का नाम आपने सुना तो होगा ही.....? सेक्स रीसेटिंमेंट सर्जरी के कारण लाइमलाइट मे आयी एक्ट्रेस बॉबी डार्लिंग यानी पाखी अब अपने पति रामनेक शर्मा के साथ नच बलिये मे वाइल्ड कार्ड इंट्री लेंगी. 

शाहरुख़ खान की पत्नी ने किया रणबीर कपूर सहित उनकी पूरी फेमिली को इम्प्रेस

शाहरुख़ खान का फिल्म इंडस्ट्री मे जैसा नाम है वैसे ही उनकी पत्नी गौरी खान भी इंटीरियर डिजाइनर की दुनिया मे जानी मानी हस्ती है. भले ही गौरी खान रेड चिलीज की मालकिन है लेकिन वे अपने हूनर को भी साथ लेकर चलती है. 

 

कपिल शर्मा के साथियों ने किया अपना एक अलग शो चलाने का ऐलान

कपिल शर्मा के बारे में आज पूरा भारत यही कह रहा है कि इन्हें अपनी सक्सेस हजम नहीं हो रही है. इसलिए अपने ही पैरो पर कुल्हाड़ी मार ली. कपिल कि लाइफ में शादी को लेकर एक खुश खबरी आयी ही थी कि उनके साथ कुछ ऐसा हुआ कि रातो रात उनकी स्टारडम उनसे छीन गयी. 

हेयर ब्रांड लोरियल-पेरिस की ब्रांड एम्बेसडर बनी दीपिका...

बॉलीवुड की मस्तानी गर्ल हम बात कर रहे है खूबसूरत अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के बारे में जो की बॉलीवुड के साथ ही साथ हॉलीवुड की भी फिल्मो में हमे टिमटिमाती हुई नजर आ रही है. 

फराह व शिरीष दोनों के ही बड़े बाल, समझ ही नहीं आता की पति कौन है और पत्नी कौन?

गायक अभिजीत भट्टाचार्य अपने ट्वीट से हमेशा रॉकेट छोड़ते है. एक बार फिर अभिजीत दा ने अपने ट्वीट से गोला छोड़ा है. इस बार उनके शिकार बने है हमारे बॉलीवुड फ़िल्मों की चर्चित कोरियोग्राफर फराह खान व उनके पति शिरीष कुंदर.

समुद्र किनारे तपती धूम में आप भी निहारिये सनी लियोनी के मखमली शरीर को...Watch Pics

बॉलीवुड का एक जाना पहचाना हॉट नाम सनी लियोनी जो के एक बार फिर से अपनी चंचल अदाओ के चलते हमे नजर आ रही है. सनी जिनके बारे में यह भी पता चला है की वह बालीवुड की फिल्मो के साथ ही साथ तेलुगु फिल्मो में भी अब नजर आएगी.

आमिर-सलमान-शाहरुख़ के स्टारडम पर अनुष्का चहकी....

बॉलीवुड की खूबसूरत बाला हम बात कर रहे है अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के बारे में जिनकी अभी हाल ही में एक फिल्म आई है नाम है 'फिल्लोरी' जिसमे अनुष्का शर्मा हमे एक भूतनी के किरदार में हमे नजर आ रही है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -