बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरे
बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरे
Share:

ममता कुलकर्णी भगोड़ा घोषित...

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार रही अभिनेत्री ममता कुलकर्णी पर 2000 करोड़ के ड्रग्स केस मामले में अदालत ने अभिनेत्री ममता कुलकर्णी को भगोड़ा घोषित किया है. बॉलीवुड इंडस्ट्री में पूर्व में अपने अभिनय का सिक्का जमा चुकी अभिनेत्री ममता कुलकर्णी के चाहने वालो के लिए एक बुरी खबर आई है. 

जहान्वी ने कहा 'मेरा चॉर्मिंग दूल्हा हो ऐसा'

देखा जाए तो इन दिनों बॉलीवुड में स्टार किड्स की बहार है. चाहे सारा अली खान हो , जाह्नवी कपूर या सुहाना खान. बस इन्हीं की बात हो रही है. अभी हाल ही में खूबसूरत मोहतरमा श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी भी बॉलीवुड में आने के लिए बेताब हैं लेकिन उन्होंने तो अभी से बता दिया है कि उनका जीवन साथी कैसा होना चाहिए.

सनी देओल के बेटे संग काम करने से इस मोहतरमा ने किया साफ मना...

जी हां बता दे की बॉलीवुड में 'गदर' मचाने वाले हमारे चर्चित अभिनेता हम बात कर रहे है हमारे सनी देओल के बारे में जो के देखा जाए तो आजकल अपनी एक फिल्म के सिलसिले में दो माह से खूबसूरत राज्य हिमाचल प्रदेश में जीवन व्यतीत कर रहे है. आपको बता दे की अपनी इस फिल्म के द्वारा सनी देओल अपने बेटे करण देओल को फिल्मो में लाने का मन बना चुके है.

बच्चे के रोल में सलमान और बाप के किरदार में सोहेल...

कमाल राशिद खान उर्फ केआरके ने सलमान खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' को लेकर कई ट्वीट किए हैं. देखा जाए तो वैसे भी हमेशा से ही सुर्खियों में रहने वाले केआरके जिन्हे आप बहुत अच्छे से जानते होंगे ये एक एक्टर के साथ साथ बिज़नेसमैन भी हैं. हमेशा ही ये किसी न किसी विवाद से जुड़े रहते हैं.

ट्यूबलाइट' की स्क्रीनिंग में रही सितारों की रिमझिम बारिश...देखे फोटोज

बॉलीवुड की ट्यूबलाइट जल चुकी है हमारा कहने का मतलब है सलमान खान व उनके भाई सोहेल खान की फिल्म ट्यूबलाइट आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है तथा अपनी फिल्म के रिलीज से पहले फिल्म की एक विशेष स्क्रीनिंग भी रखी गई जिसमे की हमे बॉलीवुड के कई चर्चित चर्चित सितारे नजर आए.

निहारिये रणबीर-केट का मस्तमौला ‘झूमरी तलैया’...

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में शुमार हम बात कर रहे है एक्टर रणबीर कपूर व कैटरीना कैफ के बारे में जो के देखा जाए तो अभी तो फ़िलहाल अपनी फिल्म जग्गा जासुस के कारण चर्चाओं में चल रहे है. जी हाँ, बता दे कि, रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ की मोस्टअवेटेड मूवी 'जग्गा जासूस' का पहला गाना 'गलती से मिस्टेक' व दूसरा गाना 'उल्लू का पट्ठा' भी रिलीज हो चुके है. 

गोरे-गोरे मुखड़े पे काला-काला चश्मा...क्या खूब लग रही हो सुष्मिता

जी हाँ, जनाब यह जो लेटेस्ट तस्वीर बॉलीवुड अदाकारा सुष्मिता सेन ने अपनी इंस्टा टाइमलाइन पर पोस्ट की है. बॉलीवुड की फिल्म ‘मैं हूं ना’, ‘बीवी नंबर वन’ और ‘मैंने प्यार किया’ जैसी कई हिट फिल्मों में नजर आने वाली अभिनेत्री सुष्मिता अबकी बार तो और भी ज्यादा निखरी निखरी सी नजर आ रही है.

रजनीकांत का राजनीति पर मंथन

जी हाँ बता दे की बॉलीवुड के सुपरस्टार के साथ साथ साऊथ में भगवान का दर्जा प्राप्त कर चुके अभिनेता रजनीकांत ने हाल में राजनीति में आने के संकेत दिए थे जिसके बाद अब एक तमिल समर्थित समूह ने उनके खिलाफ विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया है. ऐसे में रजनीकांत के घर की सुरक्षा बढ़ा दी गयी है.

MOM का दूसरा ट्रेलर रिलीज...'

बॉलीवुड की मदमस्त व दिलकश अदाकारा हम बात कर रहे है हवा हवाई गर्ल के नाम से मशहूर श्रीदेवी के बारे में जिनकी जल्द ही आगामी फिल्म 'मॉम' भी सिनेमाघर में दस्तक देने को है. वैसे भी अभी कुछ समय पहले हमे उनकी एक फिल्म भी देखने को मिली थी जिसका नाम था 'इंगलिश विंगलिश’ फिल्म में अपनी शानदार एक्टिंग के जरिए दर्शकों का दिल जीत लिया था.

संसद में गूंजेगी 'रागदेश'

बॉलीवुड के दिग्गज निर्देशकों में शुमार हम बात कर रहे है निर्देशक तिग्मांशु धूलिया के बारे में जो के देखा जाए बॉलीवुड में कई सफलतम फिल्मो का निर्माण कर चुके है जिनमे कई चर्चित फिल्मे है परन्तु अब एक बार फिर से हमारे तिग्मांशु जी अपनी आगामी फिल्म के चलते सुर्खियों में बन आए है. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -