टॉप 10 न्यूज़ ऑफ़ बॉलीवुड
टॉप 10 न्यूज़ ऑफ़ बॉलीवुड
Share:

मेरी फिल्म पर ज्योतिरादित्यजी इस तरह की टिप्पणी कैसे कर सकते हैं, मधुर

चर्चित फिल्ममेकर मधुर भंडारकर की आगामी फिल्म 'इंदु सरकार' के बारे में जो के अपने रिलीज होने से पहले ही सुर्खियों में आ गई है. इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो गया है. बता दे कि, अभिनेत्री कीर्ति कुल्हाड़ी व एक्टर निल नितिन मुकेश के दमदार अभिनय से सजी फिल्म इंदु सरकार के पूर्व में कुछ पोस्टर भी रिलीज हुए थे तथा अब फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो गया है.

तैमूर को लेकर इस बात पर भीड़ पड़ते है सैफ-करीना....

करीना कपूर खान और सैफ अली खान के बेटे तैमूर सोशल मीडिया पर हमेशा ही छाए रहते हैं. बॉलीवुड के हमारे चर्चित नवाब हम बात कर रहे है अभिनेता सैफ अली खान की नॉटी व हॉटी बेगम करीना कपूर के बारे में जो के देखा जाए तो अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर तब से ही सुर्ख़ियों में है जब से वे प्रेग्नेंट हुई थी. 

प्रेग्नेंट सोहा भी योगा की मुद्रा में नजर आई...

बॉलीवुड की खूबसूरत मोहतरमा हम बात कर रहे है अभिनेत्री सोहा अली खान के बारे में जो अभी प्रेग्नेंट है व वैसे भी बॉलीवुड की खूबसूरत मोहतरमा करीना कपूर खान जो के पूर्व में अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर तब से ही सुर्ख़ियों में रही थी जब से वे प्रेग्नेंट हुई थी. लेकिन अब तो उनका बेटा तैमूर मस्ती भी करने लगा है.

कबीर ने 'काबुल एक्सप्रेस' पर सलमान के बारे में दिया विस्फोटक बयान...

बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म ट्यूबलाइट के प्रमोशन में लगे हुए है. कबीर खान के निर्देशन में बनी इस फिल्म में चाइनीज अभिनेत्री झू झू लिड रोल में नजर आएँगी. वही फिल्म में सोहेल खान भी दिखाई देंगे. लेकिन इसके साथ ही में सलमान खान अपने एक अच्छे काम के लिए सुर्खियों में है. 

'जब हैरी मेट सेजल' का फुल पंजाबी टच सॉन्ग 'राधा' हुआ रिलीज...

बॉलीवुड निर्देशक इम्तियाज अली की बहुचर्चित आगामी फिल्म 'जब हेरी मेट सेजल' के निर्माण में व्यस्त चल रहे है. इस फिल्म में हमे शाहरुख़ व अनुष्का शर्मा नजर आने वाले है. फिल्ममेकर इम्तियाज अली की इस फिल्म के लिए आजकल शाहरुख़ खान अपना खूब पसीना भी बहा रहे है. 

राखी ने भी कहा, 'योगा से ही होगा'

आज वैसे भी पूरा देश विश्व योग दिवस मना रहा है. हर किसी को अपने काम काज व व्यवसाय के साथ साथ अपने स्वास्थ्य पर भी विशेष ध्यान देने की जरूरत है व योग से बेहतर कोई दवा नहीं है.

सैफ ने सारा को चेताया...

देखा जाए तो आजकल खूबसूरत सारा अली खान के पापा सैफ अली खान अपनी बेटी की करियर च्वाइस को लेकर ज्यादा खुश नहीं हैं. अभिनेता सैफ अली खान व उनकी पूर्व पत्नी अमृता सिंह की खूबसूरत बेटी हम बात कर रहे है सारा अली खान के बारे में जो पूर्व में हमे बिकिनी पोज में भी नजर आ चुकी है जिसके कारण सलमान भी खासा नाराज चल रहे है.

'अय्यारी' में यह करेगी सिद्धार्थ संग 'अय्याशी'

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में शुमार हम बात कर रहे है सिद्धार्थ मल्होत्रा के बारे में जो के एक बार फिर से हमे अपनी आगामी फिल्म 'अय्यारी' में नजर आने वाले है. अभी हाल ही में सिद्धार्थ व सोनाक्षी सिन्हा के बारे में भी हमे यह पता चला था की यह दोनों ही अपनी एक फिल्म जिसका नाम है 'इत्तेफाक' में नजर आने वाले है.

बॉलीवुड क्वीन कंगना का भी योग LOVE, देखें तस्वीरें.

बॉलीवुड की चर्चित अदाकारा हम  बात कर रहे है खूबसूरत मोहतरमा कंगना रनौत के बारे में जो के फ़िलहाल अपनी फिल्मो के चलते खासा व्यस्त चल रही है. बता दे कि अभिनेत्री कंगना पहले ही कह चुकी है की वह जल्द ही अभिनय के अलावा निर्देशन के क्षेत्र में भी अपने मखमली पैर रखने वाली है. 

अक्षय चले PM बनने...​

बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार के बारे में हमे कुछ अफलातून अफवाहों के बारे में पता चला है तथा अफवाहों की मानें तो अगली फिल्म में सुपरस्टार अक्षय कुमार प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के किरदार में नजर आने वाले हैं. वैसे भी अभी बहरहाल अक्षय कुमार व अभिनेत्री भूमि पेडनेकर की फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' जिसका फाडू व अफलातून ट्रेलर रिलीज हो गया है. 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -