बॉलीवुड की 10 बड़ी खबर
बॉलीवुड की 10 बड़ी खबर
Share:

सिंगल मलाइका ने दिखाया अपना खूबसूरत बैकलेस LOOK

बता दे की पूर्व में मुंबई की बांद्रा कोर्ट में अरबाज व मलाइका का तलाक हो चूका है तथा अब यह दोनों ही अलग अलग रह रहे है. दोनों को तलाक आपसी मंजूरी पर दिया गया है. अब मलाइका के साथ में अपने सारे रिश्ते नाते तोड़ने के बाद अब एक बार फिर से अरबाज की पूर्व पत्नी मलाइका अरोरा सुर्खियों में चल रही है.

ट्विटर पर महानायक की बादशाहत कायम, 2.70 करोड़ फॉलोअर्स हुए

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन जो के समय समय पर सोशलमीडिया साइट्स पर भी छाए रहते है. अपने बारे में जो भी खबरे होती है वह अपने यूजर्स के साथ में शेयर करते रहते है. बिग बी जो के ट्विटर से भी जुड़े हुए है. तथा अब सुनने  में आया है कि, बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन को ट्विटर पर फॉलो करने वाले फॉलोअर्स की संख्या 2.70 करोड़ पहुंच गई है.

रांची में लैला बन सनी लियोनी ने लुटा सबका दिल...

बॉलीवुड का बोल्ड बम बोले तो हमारी खूबसूरत मोहतरमा हम बात कर रहे है अभिनेत्री सनी लियोनी के बारे में जिन्होंने अभी हाल ही में कुछ दिनों पहले ही धूमधाम से अपना जन्मदिन मनाया था. अभी हाल ही में बॉलीवुड की इस खूबसूरत एक्ट्रेस सनी लियोनी ने अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर अपलोड की थी जिनमे वे झूला झूलती हुई नजर आई थी.

'102 नॉट आउट' के सेट पर कुछ ऐसा है अमिताभ और ऋषि का लुक

अभिनेता रणबीर कपूर के पिताजी बोले तो हमारे खुल्ल्म खुल्ला किताब के रचनाकार ऋषि कपूर जो के जल्द ही हमे अमिताभ संग एक फिल्म में नजर आने वाले है. जी हाँ, ऋषि कपूर व महानायक अमिताभ बच्चन एक साथ एक फिल्म में काम करने वाले है जिसका नाम होगा 102 नॉटआउट.

कहा गुम हो गई 'स्वदेश' की यह देशी बुलबुल​

अभिनेता शाहरुख़ खान जिन्होंने अनगिनत सफलतम फ़िल्मों में अपने दमदार अभिनय की छाप को छोड़ा है. आपको उनकी एक और सफलतम फिल्म 'स्वदेश' के बारे में भी पता ही होगा इस फिल्म में हमे शाहरुख़ खान के संग में अभिनेत्री गायत्री जोशी नजर आई थी जिसने फिल्म में शाहरुख के संग में शानदार अभिनय की बानगी को छोड़ा था.

28 जुलाई को फिर बनेगा आपातकाल का दौर

आपको बता दे की बॉलीवुड के दिग्गज फिल्म निर्देशक मधुर भंडारकर की एक और महिला प्रधान धमाकेदार फिल्म 'इंदु सरकार' रिलीज होने के लिए तैयार है. हाल ही में इस फिल्म का जोरदार पोस्टर रिलीज हुआ है. जिसको की काफी सराहा गया था. तथा बता दे की मधुर भंडारकर की फिल्म 'इंदु सरकार' का यह फ़िल्मी पोस्टर यह बता रहा है कि फिल्म कैसी होगी. 

FCAT ने ‘लिपस्टिक अंडर माइ बुर्का’ के लिए CBFC को दिए निर्देश​

फिल्म निर्देशक प्रकाश झा जो के अपनी पूर्व की बन चुकी फिल्म के 'लिपस्टिक अंडर माई बुर्का' के लिए अभी भी रिलीज कराने के लिए काफी संघर्ष कर रहे हे. बता दे कि किस प्रकार से पूर्व में फिल्म पर सेंसर बोर्ड ने अपनी टेड़ी नजर लगाते हुए फिल्म को सर्टिफिकेट देने से भी मना कर दिया था जिसके बाद बॉलीवुड के कई फिल्मकारों ने भी इसका पुरजोर होकर विरोध किया था.

सारा संग निमरत का हॉटी व नॉटी अंदाज...​

बॉलीवुड के चर्चित अभिनेताओ में शुमार अभिनेता सैफ अली खान जो की अभी नए-नए पिता बने है व उनकी बेगम करीना ने नन्हे तैमूर को जन्म दिया है. अब बात करते है सैफ अली खान की चंचल बेटी सारा अली खान के बारे में जी हाँ, वैसे यह तो सभी को पता ही है की सैफ की बेटी सारा अली खान जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं. इन दिनों वे अपने पहले प्रोजेक्ट की तैयारी में जुटी हैं.

शादी से पहले ही बिन ब्याही माँ का चरम सुख प्राप्त करना चाहती है यह नादान बाला...

बॉलीवुड की खूबसूरत मोहतरमा हम बात कर रहे है अभिनेत्री श्रुति हसन के बारे में जो के देखा जाए तो साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री के साथ ही साथ बॉलीवुड की सबसे हॉट एक्ट्रेस में भी शुमार है. श्रुति मशहूर अभिनेता कमल हसन और अभिनेत्री सारिका की बेटी है. वह अपनी फिल्मो से ज्यादा अपनी खूबसूरती और HOT अदाओ को लेकर चर्चा में रहती है.

दुखद खबर: रामगोपाल वर्मा भी निकल लिए, जन्म 27 मई 2009 को और निधन 27 मई 2017

बॉलीवुड के विवादित निर्देशकों में शुमार हम बात कर रहे है निर्देशक रामगोपाल वर्मा के बारे में जो के आए दिन अपने शब्दों के तीखे संवादों के चलते भी जाने जाते है. रामगोपाल वर्मा जिनकी फिल्म 'सरकार3' भी सिनेमाघरों में रिलीज होकर निकल गई है वैसे भी कभी सनी लियोनी तो कभी मोदी कभी विद्युत् तो कभी टाइगर हमेशा से ही अपने विवादित बयानों के चलते...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -