बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरों का धमाका
बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरों का धमाका
Share:

सनी देओल को शाहरुख ने कहा, 'ALL THE BEST PAPA'

बता दे की आजकल बॉलीवुड में गदर मचाने वाले पाजी यानि हमारे सनी देओल अपनी एक फिल्म के सिलसिले में दो माह से खूबसूरत राज्य हिमाचल प्रदेश में जीवन व्यतीत कर रहे है. आपको बता दे की अपनी इस फिल्म के द्वारा सनी देओल अपने बेटे करण देओल को फिल्मो में लाने का मन बना चुके है.

खुले में शौच जाते समय गिर पड़े बिग-बी, अस्पताल में भर्ती...

वैसे भी जनाब यह तो पता चल ही गया है की महानायक अमिताभ बच्चन व रणबीर कपूर के पापा बोले तो अभिनेता ऋषि कपूर जो के जल्द ही हमे अपनी एक फिल्म है नाम है 100 नॉटआउट जिसमे की हमे इन दोनों ही अभिनेताओं का बाप बेटे वाला फाडू लुक भी पूर्व में नजर आ चूका है. खबरे ही कि इस फिल्म में अमिताभ और ऋषि बाप बेटे की भूमिका में है.

अब नागिन अक्षय के शरीर से लिपटेगी...

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अक्षय कुमार जो की अभी फ़िलहाल अपनी फिल्म 'जॉली एलएलबी2' के निपटने के बाद अब साउथ के दिग्गज अभिनेता रजनीकांत के साथ में अपनी फिल्म 2.0 के चलते भी खासा सुर्ख़ियो में चल रहे है. अभी हाल ही में अक्षय जो की अपनी एक और फिल्म 'गोल्ड' में भी अपनी शानदार छवि को लेकर आने वाले है.

सुपरस्टार रजनीकांत के पुतले फूंके...

देखा जाए तो अभिनेता रजनीकांत जो के अभी कुछ समय पहले ही अपने फेन्स के साथ में मुलाकात व सेल्फी का दौर शुरू किया था. इस दौरान रजनीकांत ने राजनीति में भी आने के संकेत दिए थे. लेकिन अभी वह राजनीति में आए भी नहीं की उनको राजनैतिक हस्तियों के द्वारा ट्रोल करना शुरू कर दिया गया है. 

A R रहमान ने कहा 'जियो रे बाहुबली...'

साऊथ के दिग्गज फिल्म निर्देशक एसएस राजामौली जो के अपनी फिल्म 'बाहुबली2' की सफलता का स्वाद चख रहे है. बता दे की राजामौली कि फिल्म 'बाहुबली-2' का नशा हर किसके सर चढ़कर बोल रहा है. प्रभास की फिल्म 'बाहुबली2' जो के अब  500 , 1000 ,1500 सो करोड़ क्या अब तो सीधे अपने 2000 करोड़ के लक्ष्य की और बढ़ गई है.

शादी करना सबसे बड़ी भूल थी, मनीषा​

बॉलीवुड की खूबसूरत मोहतरमा अभिनेत्री मनीषा कोइराला ने कहा है की बिना सोचे-समझे शादी करना उनकी सबसे बड़ी भूल थी. जी हाँ मनीषा कोइराला जो के काफी लंबे अर्से के बाद हमे फिर से फिल्मो में नजर आने वाली है. बता दे की मनीषा कोइराला जो के कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी से भी लड़ चुकी है. 

'मुर्ख' और 'अनपढ़' है रजनीकांत...​

बॉलीवुड का कबाली बोले तो साऊथ के भगवान कहे जाने वाले अभिनेता रजनीकांत जो के अभी कुछ समय पहले ही अपने फेन्स के साथ में मुलाकात व सेल्फी का दौर शुरू किया था. इस दौरान रजनीकांत ने राजनीति में भी आने के संकेत दिए थे. लेकिन अभी वह राजनीति में आए भी नहीं की उनको राजनैतिक हस्तियों के द्वारा ट्रोल करना शुरू कर दिया गया है.

तो कन्फर्म ! प्रभास के साथ साहो में अनुष्का शेट्टी

बॉलीवुड में फिल्म बाहुबली और बाहुबली 2 की सफलता को देखते हुए अब हर कोई फिल्म निर्देशक और निर्मता अपनी फिल्म में प्रभास को लेना चाहता है और अगर फिल्म में प्रभास फ़ाइनल हो भी जाते है तो उनके साथ लीडिंग ऐक्ट्रेस के लिए उनके जहन में बस एक ही नाम होता है और वे है अनुष्का शेट्टी. 

जल्द 2000 करोड़ क्लब में शामिल होगी बाहुबली 2

निर्देशक एस एस राजामौली की फिल्म बाहुबली 2 धीरे धीरे 2000 करोड़ क्लब के आंकड़े को छूने की कोशिश में लगी हुई है. फिल्म ने अब तक 1600 करोड़ रूपए के लगभग कमाई कर ली है. ऐसे में माना जा रहा है कि जल्द ही फिल्म 2000 करोड़ क्ल्ब में शामिल हो जायेगी. और इस रिकॉर्ड को छूने वाली पहली फिल्म बन जाएगी.

प्रियंका की 'बेवॉच' को सेंसर ने 'ए' सर्टिफिकेट से नवाजा...

ता दे की पूर्व में Met Gala 2017 में बॉलीवुड की लक्झरी देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने अपने परिधानों से सभी को आश्चर्यचकित कर दिया था. प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में इनकी कुछ तस्वीरें भी शेयर की थी जिसमे प्रियंका बेहद ही हॉट लग रही थी. इनकी इस तस्वीर को देखकर तो आप भी सब कुछ भूल जायेंगे. 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -