बॉलीवुड की 10 बड़ी धमाकेदार खबरे
बॉलीवुड की 10 बड़ी धमाकेदार खबरे
Share:

सुशांत सिंह राजपूत की 2018 मे आने वाली फिल्म की धूम अभी से ही

सुशांत सिंह राजपूत बॉलीवुड के सफल अभिनेताओं मे से एक है तथा जल्द ही इनकी फिल्म राब्ता रिलीज होने वाली है जिसमे उनके साथ करती सेनन स्क्रीन शेयर करती हुई नजर आने वाली है. 

लैला के साथ आपके घर पर दस्तक देंगे सुनील ग्रोवर

सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा कंट्रोवर्सी से आप भली भांति वाकिफ होंगे. जब से इनका झगड़ा हुआ है कपिल शर्मा तो सुर्खियों में है लेकिन उनका शो पूरी तरह ठप हो चूका है. जहां कपिल शर्मा का शो टीआरपी में हमेशा एक या दो नंबर पर बना रहता था.

'हॉफ गर्लफ्रेंड' को टक्कर देगा 'जट्टू इंजीनियर'

आप लम्बे समय से अर्जुन कपूर और श्रद्धा कपुर की रोमांटिक फिल्म हॉफ गर्लफ्रेंड का बेसव्री से इंतज़ार कर रहे है. जल्द ही यह फिल्म रिलीज भी होने वाली है. हम आपको बता दे कि अब इस फिल्म को टक्कर बाबा राम रहीम देने के लिए बिल्कुल तैयार है.

नानी के निधन के कारण अपने आंसू नहीं रोक पा रही है सोनम

सोनम कपूर कि नानी यानी अनिल कपूर की सास का ने आज सुबह अंतिम सांसे ली. ऐसे  में सोनम कपूर बहुत भावुक हो गयी. सभी बच्चो की तरह सोनम और उनकी बहन, नानी की लाड़ली थी तथा वे कसर उनके पास जाया करती थी.

सलमान की ट्यूबलाइट का पांच दिन मे आएगा टीजर​

सलमान खान ने अपनी फिल्म ट्यूबलाइट का प्रमोशन शुरू कर दिया है. इस फिल्म का जल्द टीजर रिलीज होने वाला है. यह फिल्म जून मे रिलीज होगी. शनिवार सलमान ने ट्वीट किया कि ट्यूबलाइट का टीजर पांच दिन बाद जारी किया जाएगा.

सिर्फ इस कारण से नहीं की विनोद के बेटे अक्षय खन्ना ने शादी

बीते गुरुवार को बॉलीवुड के प्रसिद्ध एक्टर विनोद खन्ना पञ्च तत्व मे विलीन हो गए थे. इस मौके पर पूरा बॉलीवुड उन्हें श्रद्धांजलि देने पंहुचा था. जिनमे अमिताभ बच्चन,ऋषि कपूर दिया मिर्ज़ा काफी लाइमलाइट मे रहे थे. 

प्यार की भावना प्रेरित करती है व नाकामी से बचाती है, शाहरुख़ खान

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता शाहरुख़ खान जो के अभी तो मशहूर फिल्म निर्देशक इम्तिजाय अली की फिल्म की शूटिंग में खासा व्यस्त चल रहे है. तथा सुनने में आया है की शाहरुख़ खान को हाल ही सैन फ्रांसिस्को फिल्म फेस्टिवल में इनवाइट किया गया था. 

मॉडल सोनिका चौहान की कार हादसे में हुई मौत

आज एक ऐसी खबर हमे सुनने को मिल रही है कि आपका दिल भी पसीज जाएगा जी हाँ सुनने में आया है कि, टीवी कि जानी मानी अभिनेत्री व मॉडल्स में गिने जाने वाली सोनिका चौहान अब हमारे बीच नहीं रही है. 

कैटरीना के इंस्टाग्राम से जुड़ने पर अक्षय ने ली चटपटी चुटकी

खूबसूरत कैटरीना कैफ ने अभी कुछ समय पहले ही अपने लिए एक नया घर खरीदा है. वैसे भी देखा जाए तो बॉलीवुड के चर्चित निर्देशकों में शुमार निर्देशक अनुराग बासु जिनकी आगामी फिल्म 'जग्गा जासूस' जिसमे हमे कैटरीना कैफ व रणबीर कपूर नजर आने वाले है. 

कंगना' के अंगना भी गूंजेगी 'किलकारियां'

बॉलीवुड की चर्चित व खूबसूरत मोहतरमा हम बात कर रहे है अभिनेत्री कंगना रनौत के बारे में तो जनाब क्वीन कंगना रनौत जिन्हे हम बॉलीवुड की रिवाल्वर रानी के रूप में भी जानते है. 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -