बॉलीवुड की 10 बड़ी धमाकेदार खबरे
बॉलीवुड की 10 बड़ी धमाकेदार खबरे
Share:

सेंसर की कैंची पर चला झा का हथौड़ा...

बॉलीवुड की एक 'लिपस्टिक अंडर माई बुर्का' फिल्म को लेकर अब सेंसर बोर्ड व फिल्म वालो का संग्राम  एक बार फिर से सभी के  सामने आ गया है व सुनने में आया है कि अब तो यह विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है...

करीना मोटी सेट पर लौंटी..

बॉलीवुड की बेगम करीना कपूर खान अप्रैल में शूटिंग पर लौटेगी. वे अपने बेटे तैमूर अली खान के जन्म के चार महीने बाद ही अप्रैल में फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ की शूटिंग शुरू कर देंगी...

सरकार का प्रेशर बिग-बी को भाया...

बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन ने एक बार फिर से बॉलीवुड निर्देशक शूजीत सरकार की दिल खोलकर प्रशंसा की है. जी हाँ अभी वैसे भी अभिनेता अमिताभ बच्चन रामगोपाल वर्मा की फिल्म सरकार 3..

महाशिवरात्रि पर अक्षय ने फैन्स को बोला: No 3G No 4G only Shiv G

आज वैसे भी देशभर में शिवभक्त अपने प्रभु भोले की भक्ति में रँगे हुए है. व हर और बम बम भोले की ही धूम मची हुई है व आम लोगो के साथ ही साथ बॉलीवुड की भी हस्तियां शिवालयों में..

बॉलीवुड सितारों ने भी बोला: बम-बम भोला..

आज वैसे भी देशभर में महाशिवरात्रि का त्यौहार श्रद्धापूर्वक मनाया जा रहा है. सुबह से ही शिवालयों में भक्तों की लंबी कतारें लगी हुई हैं. शिवभक्त जलाभिषेक कर रहे हैं. मंदिरों में भक्त भगवान शिव का जलाभिषेक कर रहे हैं. 

शिल्पा ने थामा मोदी का हाथ...

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड का एक जाना पहचाना नाम है व अभी तो वह फिल्मो में नही बल्कि अपनी फैमेली व टीवी शो के चलते ही आजकल सुर्खियों में है अब एक बार फिर से शिल्पा....

किंग खान ने अपनी सभी फीमेल स्टाफ को Valentine डे पर दिए यह खास Gift

अभिनेता शाहरुख़ खान की फिल्म 'रईस' के बारे में तो आपको पता ही है की यह फिल्म देश के साथ ही साथ विदेश में भी अपनी कमाई के जबरदस्त ग्राफ़ को बनाए हुए है. भले ही शाहरुख़ खान की...

देश में कानून का कोई सम्मान नहीं है

 बॉलीवुड फिल्म निर्देशक विशाल भारद्वाज के बारे में तो आप जानते ही है जिनकी आज फिल्म रिलीज हुई है 'रंगून' फिल्म में हमे अभिनेता शाहिद कपूर.. 

बाजीराव-मस्तानी में पड़ी दरार...

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह जो कि जल्द ही हमे संजय लीला भंसाली की ऐतिहासिक फिल्म 'पद्मावती' में हमे फिर से अपने राजा महाराजाओ वाले रूप में नजर आने वाले है. फिल्म में हमे रणवीर सिंह..

सेंसर बोर्ड ने कहा : यह फिल्म तो कुछ ज्यादा ही महिला प्रधान निकली 

बॉलीवुड की एक पर फिल्म पर भारतीय सेंसर बोर्ड ने अपनी टेढ़ी नजर की है जी हाँ, अबकी बार सेंसर बोर्ड के बारे में हमे पता चला है की छोटे शहर की चार महिलाओं की यौन इच्छाओं पर बनी नारीवादी फिल्म..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -