एक नज़र आज की 10 बड़ी ख़बरों पर
एक नज़र आज की 10 बड़ी ख़बरों पर
Share:

योगी बोले - देश की सबसे बड़ी विधानसभा को उड़ाने की साजिश के तहत रखा गया विस्फोटक, होगी NIA जांच

उत्तरप्रदेश विधानसभा की सुरक्षा में बड़ी चूक सामने आई है. विधानसभा परिसर में विफोटक मिलने से हड़कंप मच गया. जाँच के दौरान विस्फोटक की PETN विस्फोटक के रूप में पुष्टि हुई है.

तेजस्वी यादव को देना होगा इस्तीफा, नहीं तो नितीश छोड़ सकते है सीएम पद

पटना: हाल में सूत्रों से मिली जानकारी में पता चला है कि बिहार की राजनीति का संकट और गहरा गया है, जिसमे पता चला है कि बिहार के मुख्यमंत्री नितीश कुमार की पार्टी जेडीयू, उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के इस्तीफे पर अड़ी हुई है,

26 जुलाई को चीन पहुंचेंगे NSA डोभाल

नईदिल्ली। राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजित डोभाल 26 जुलाई व 27 जुलाई को बीजिंग पहुंचेंगे। दरअसल भारत और चीन के बीच बीते कुछ समय से सीमा विवाद चल रहा है।

सुप्रीम कोर्ट सुना सकता है विजय माल्या को सजा

नईदिल्ली। किंगफिशर कंपनी के प्रमुख और उद्योगपति विजय माल्या को सर्वोच्च न्यायालय सजा सुना सकता है। सर्वोच्च न्यायालय ने विजय माल्या को अवमानना मसले का दोषी करार दिया गया है।

फोर्ब्स सर्वे : इस मामले में अमेरिका रूस से आगे है भारत

नई दिल्ली। फोब्र्स कंपनी ने विश्व के 34 शीर्ष लोकतांत्रिक देशों में निवास करने वाले लोगों का हवाला देते हुए ट्विट किया और ट्विट में फोब्र्स ने लिखा कि भारत के 73 प्रतिशत लोगों का विश्वास मौजूदा सरकार में है।

अखिलेश ने कहा बीजेपी सरकार की सच्चाई आ रही है जनता के सामने

लखनऊ: केंद्र सरकार और भारतीय जनता पार्टी पर हमला बोलते हुए उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी (एसपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि जनता बीजेपी की नोटबंदी और जीएसटी में उलझ कर रह गई है.

सर्वोच्च न्यायालय ने दिए 62 फर्जी मुठभेड़ में जांच के आदेश

नई दिल्ली। सर्वोच्च न्यायालय द्वारा मणिपुर में 62 लोगों के फर्जी मुठभेड़ के मसले पर केंद्रीय जांच के आदेश दे दिए गए हैं।

पानी में बहे कुशलगढ़ एसडीएम रामेश्वर दयाल का मिला शव

बांसवाड़ा: राजस्थान के बांसवाड़ा में पानी के तेज बहाव में बह गए के एसडीएम रामेश्वर दयाल का शव मिला है. वे हाल में अपनी सरकारी गाड़ी में जा रहे थे, किन्तु तेज बहाव के चलते बांसवाड़ा जिले की बिलड़ी नदी पर वे अपने वाहन समेत बह गए थे.

पाकिस्तान ने किया सीज़फायर का उल्लंघन​

इस्लामाबाद। भारत की ओर पाकिस्तान ने फायरिंग कर सीज़फायर का उल्लंघन कर दिया। मिली जानकारी के अनुसार लाइन आॅफ कंट्रोल पर सीज़फायर का उल्लंघन कर रहे पाकिस्तान द्वारा भारत पर आरोप लगा दिया गया।

विरोध के बावजूद इस्तीफा नहीं देंगे पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज़ शरीफ

इस्लामाबाद। पनामा पेपर मसले पर आरोपों का सामना करने वाले पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज़ शरीफ को लेकर पाकिस्तान में विरोध तेज हो गया है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -