एक नज़र आज की 10 बड़ी ख़बरों पर
एक नज़र आज की 10 बड़ी ख़बरों पर
Share:

भारत और इजराइल के PM की साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस में कई समझौतों पर बनी बात

येरुशलम: हाल में अपने इजराइल दौरे पर गए भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जहा भव्य स्वागत किया गया. वही कई महत्वपूर्ण मुद्दों पर समझौते भी हुए. 

इजराइल के राष्ट्रपति से मिले PM मोदी, कहा I फॉर I = इंडिया फॉर इस्राइल 

येरुशलम: हाल में अपने इजराइल दौरे पर गए भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज वहा के राष्ट्रपति रियूवेन रिवलिन से मुलाकात की. इस मौके पर पीएम मोदी ने कहा कि में इजराइल के इस तरह के स्वागत से बहुत खुश हू. 

जम्मू कश्मीर विधानसभा में GST बिल हुआ पास 

श्रीनगर: हाल में एक जुलाई से पुरे देश में लागु किये गए जीएसटी (गुड्स एंड सर्विस टैक्स) को लागु करने के लिए जम्मू कश्मीर विधानसभा में भी बिल पास हो गया है. 

कमजोर प्रधानमंत्री है नरेंद्र मोदी, ट्रम्प से नहीं की H1-B वीजा पर बात 

नई दिल्ली : कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार पर हमला किया और कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी अमेरिकी यात्रा के दौरान अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से H1-B मुद्दे पर किसी तरह की चर्चा नहीं की।  

सैटेलाइट से मिली जानकारी, हिंद महासागर में चीन बढ़ा रहा अपनी सैन्य शक्ति 

नई दिल्ली : चीन और भारत के बीच सिक्किम सीमा को लेकर विवाद गहरा गया है। इस तनाव के दौरान भारत ने अपनी सेना को सिक्किम क्षेत्र में बढ़ा दिया है, 

इजरायल भारत को देगा मिसाइल से लैस 10 हेरोन टीपी ड्रोन 

नई दिल्ली : कुछ देर बाद ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इजरायल के तेल अबीब पहुंच जाएंगे. पीएम मोदी के इस दौरे में इजराइल से 10 हेरोन टीपी ड्रोन को लेकर अहम डील होने वाली है.  

अरूणाचल प्रदेश में वायुसेना का हेलिकाॅप्टर गायब

नई दिल्ली। अरूणाचल प्रदेश में वायुसेना के हेलिकाॅप्टर का हादसा हो गया। दरअसल यह हेलिकाॅप्टर लापता हो गया। हेलिकाॅप्टर के लापता होने के बाद से ही इसकी खोजबीन की जा रही है।  

डेरेक ओब्रायन ने लगाया राज्‍यपाल केसरीनाथ त्रिपाठी पर आरोप 

कोलकाता : टीएमसी सांसद डेरेक ओब्रायन ने पश्चिम बंगाल के राज्यपाल केसरीनाथ त्रिपाठी की आलोचना की है। उन्होंने कहा कि राज्य का राजभवन आरएसएस शाखा की तरह हो गया है। 

भारत-चीन में बड़ा तनाव, चीन ने लगाया पंचशील समझौता तोड़ने का आरोप  

बीजिंग : सिक्किम में चीन द्वारा सीमा क्षेत्र में घुसपैठ करने का विवाद जमकर तूल पकड़ता रहा है। यह विवाद बढ़ता जा रहा है। इस बीच चीन ने भारत पर पंचशील समझौता तोड़ने का आरोप लगाया है। 

सोनिया गांधी की नागरिकता को लेकर मांगा विवरण  

नई दिल्ली : केंद्रीय सूचना आयोग सीआईसी द्वारा केंद्रीय गृहमंत्रालय को निर्देश दिया गया है और कहा गया है कि आरटीआई आवेदक को आवेदन का उत्तर देना होगा जिसमें कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की भारतीय नागरिकता का विवरण मांगा गया है।  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -