एक नज़र आज की 10 बड़ी ख़बरों पर
एक नज़र आज की 10 बड़ी ख़बरों पर
Share:

डोनाल्ड ट्रंप ने PM मोदी को दिया वाशिंगटन आने का न्यौता

नई दिल्ली: हाल में मिली जानकारी में पता चला है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने अमेरिका आने का न्यौता दिया है.

भारत की जवाबी कार्रवाई में 2 पाक नागरिक की मौत, भारतीय उप-उच्चायुक्त को किया तलब

नौशेरा : शनिवार शाम पाकिस्तान की सेना के प्रमुख जनरल कमर बाजवा ने नियंत्रण रेखा के समीप मुजफ्फराबाद सेक्टर में किए गए दौरे के बाद से ही पाकिस्तान लगातार सीजफायर का उल्लंघन कर रहा है.

राष्ट्रपति चुनाव के लिए BJP ने बनाई तीन सदस्यीय समिति

नई दिल्ली :17 जुलाई को होने वाले राष्ट्रपति चुनाव के लिए बीजेपी ने भी चुनाव की औपचारिक तैयारी शुरुआत करते हुए बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने तीन सदस्यीय समिति गठित की है.

CM योगी को मिली 10 हजार करोड़ के प्रोजेक्ट्स की मंजूरी

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज दिल्ली पहुंचकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय सड़क एवं परिवहन मंत्री नितिन गडकरी से मुलाकात की.

नक्सली भी कूदे किसान आंदोलन में, समर्थन में फेंके पर्चे

रायपुर: महाराष्ट्र,मध्यप्रदेश सहित देश के कुछ हिस्से में चल रहे किसान आंदोलन ने जहा हाल में मध्यप्रदेश में उग्र रूप धारण कर लिया था, वही विपक्ष द्वारा भी किसान आंदोलन को लेकर सरकार को घेरा जा रहा है.

कांग्रेस ने भारतीय सेना प्रमुख को कहा- ‘सड़क का गुंडा’

नई दिल्ली : हमारे सद्ग्रन्थों और बड़े बुजुर्गों ने हमेशा वाणी का संयम रखने की सलाह दी है. लेकिन आजकल वाणी के असंयम की घटनाएं ज्यादा बढ़ गई है.

सुषमा की पहल से पाकिस्तान के दिल का भारत में होगा इलाज​

नई दिल्ली: इन दिनों भारत और पाकिस्तान के संबंध तनावपूर्ण है . पाकिस्तान द्वारा बार-बार युद्ध विराम का उल्लंघन करने, बिना कोई कारण के गोलीबारी किये जाने से माहौल भले ही ख़राब हो, लेकिन भारत की विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने ऐसे मौके पर भी अपनी उदारता दिखाई .

शिवराज की घोषणा- समर्थन मूल्य से कम पर नहीं खरीदेंगे फसल, किसान पुत्र को मिलेगा 2 करोड़ तक का लोन​

भोपाल। राज्य के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चैहान किसानों द्वारा किए जा रहे आंदोलन को लेकर दशहरा मैदान में उपवास पर बैठे थे।

UP-MP के बाद आज पंजाब - कर्नाटक में किसान आंदोलन​

नई दिल्ली :किसानों की कर्जमाफी का आंदोलन अब महाराष्ट्र, मध्य प्रदेश, उत्तर प्रदेश के बाद देश के अन्य राज्यों में भी फैलने की आशंका है.

EVM गड़बड़ी के आरोपों पर EC ने लिखा कानून मंत्रालय को पत्र, अवमानना को लेकर उठाए जाऐें कड़े कदम

नई दिल्ली। चुनाव आयोग ने इलेक्ट्राॅनिक वोटिंग मशीन को लेकर विवाद करने और चुनाव आयोग को लेकर गलत बयानबाजी करने वालों हेतु कानून मंत्रालय को पत्र लिखा है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -