एक नज़र आज की 10 बड़ी ख़बरों पर
एक नज़र आज की 10 बड़ी ख़बरों पर
Share:

सीमा पर घुसपैठ की कोशिश नाकाम, 2 आतंकी ढेर

कुपवाड़ा : जम्मू कश्मीर में कुपवाड़ा के नौगाम सेक्टर में घुसपैठ की बड़ी कोशिश नाकाम की गई है. सेना ने दो घुसपैठियों को मार गिराया है, लेकिन इस कार्रवाई में सेना का एक जवान शहीद हो गया है और दो जख्मी हो गए हैं.

मंदसौर हिंसा पर शिवराज का एक्शन : कलेक्टर और SP का ट्रांसफर, आंदोलन की आड़ में राजनीति

इंदौर : मंदसौर में किसान आंदोलन में भड़की हिंसा में 6 किसानो की मौत के बाद आज शिवराज सरकार ने जिले के कलेक्टर स्वतन्त्र कुमार सिंह और एसपी ओपी त्रिपाठी का ट्रांसफर कर दिया है.

किसानो की उम्मीद नहीं तोड़ेगी सरकार - राजनाथ सिंह

नई दिल्ली: हाल में मध्यप्रदेश में दूध और सब्जी की बिक्री बंद से शुरू हुआ आंदोलन इतना उग्र हो गया था कि इसने हिंसक रूप धर लिया था.

PM मोदी पहुंचे कजाकिस्तान, SCO समिट में लेंगे हिस्सा

नई दिल्ली: अपने दो दिवसीय दौरे पर शंघाई सहयोग संगठन (एससीआे) शिखर सम्मेलन में हिस्सा लेने गए भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कजाखिस्तान की राजधानी अस्ताना पहुंच गए हैं.

देश की बेरोजगारी से राष्ट्रपति मुखर्जी चिंतित

नई दिल्ली : हर वर्ष रोजगार बाजार में प्रवेश करने वाले एक करोड़ लोगों के लिए पर्याप्त मात्रा में रोजगार सृजन नहीं होने पर राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने चिंता व्यक्त की.

किसान आन्दोलन के बीच मप्र में दर्दनाक हादसा, पटाखा फैक्ट्री में आग से 25 मजदूर जिंदा जले

बालाघाट : मध्यप्रदेश में जिस तरह से पूरा राज्य किसानो के उग्र आंदोलन से त्रस्त है, कही बसे जलाई जा रही है तो कही बाइक लेकिन एक बार फिर से इन सब घटनाओ के बीच में एक और ह्रदयविदारक घटना घटित हुई है मध्यप्रदेश के बालाघाट में।

सीएम योगी की सुरक्षा में चूक पर 6 पुलिसकर्मी निलंबित, 14 छात्र नेता जाएंगे जेल

लखनऊ : लखनऊ यूनिवर्सिटी में हिंदवी स्वराज दिवस कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के काफिले को काला झंडा दिखाने और छात्रों के हंगामा करने के मामले में एक दरोगा सहित 6 पुलिसकर्मियों को निलंबित करने का मामला सामने आया है.

दुर्घटनाग्रस्त होने से बाल-बाल बची फ्लाइट...

नई दिल्ली: जी हाँ सुनने में आया है कि, अभी हाल ही में एयर विस्तारा की फ्लाइट लखनऊ में दुर्घटनाग्रस्त होते-होते बाल बाल बच गई है.

आर्मी अफसर की किडनैपिंग में भारत का हाथ होने के सबूत से पाकिस्तान ने किया इंकार

इस्लामाबाद: हाल में पाकिस्तान ने अपने एक रिटायर्ड आर्मी अफसर के नेपाल से किडनैप हो जाने के मामले में भारत का हाथ होने के सबूत से इंकार किया है.

मंदसौर हिंसा : गिरफ्तार हुए राहुल गांधी, कार्यकर्ताओ और पुलिस के बीच झड़प

इंदौर : मंदसौर हिंसा में मारे गए किसानो के परिजनों से मिलने जा रहे कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को नीमच में गिरफ्तार कर लिया गया.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -