एक नज़र आज की 10 बड़ी ख़बरों पर
एक नज़र आज की 10 बड़ी ख़बरों पर
Share:

बाबरी मस्ज़िद मामले को लेकर आडवाणी उमा भारती समेत 12 को मिली जमानत

लखनऊ। उत्तरप्रदेश के अयोध्या में बाबरी मस्ज़िद मामले की सुनवाई को लेकर आज सीबीआई के विशेष न्यायालय ने सुनवाई की। न्यायालय ने अपनी सुनवाई करते हुए आरोपियों को 20 हजार रूपए के निजी मुचलके पर जमानत दे दी।

एक रुपए के नए नोट होंगे जारी

नई दिल्ली. भारत सरकार जल्द ही एक रुपए का नया नोट जारी करने वाली है. इस विषय में आरबीआई ने घोषणा करते हुए कहा कि एक रुपए के नए नोट छपकर तैयार भी हो गए है.

केंद्र के नोटिफिकेशन पर मद्रास हाईकोर्ट ने लगाई रोक

नई दिल्ली। केंद्र सरकार द्वारा बूचड़खानों के लिए मवेशियों की खरीदी बिक्री पर रोक लगाने के केंद्र सरकार के नोटिफिकेशन को लेकर मद्रास उच्च न्यायालय की मदुराई बेंच ने रोक लगा दी है।

बिहार 12वीं बोर्ड के नतीजे घोषित, विज्ञान संकाय में 70% विद्यार्थी फेल

नई दिल्ली : बिहार 12वीं बोर्ड के नतीजे सामने आ गए हैं. इसमें औसत रिजल्ट 62 फीसदी रहा लेकिन 12वीं के विज्ञान विषय में 70 फीसदी बच्चे फेल हो गए हैं.

बीयर बार के उद्घाटन मामले में स्वाति सिंह ने दी सफाई

लखनऊ : ‘बी द बीयर’ का फीता काटकर विवादों में आई योगी सरकार की मंत्री स्वाति सिंह ने अब इस मामले को को लेकर सफाई दी है. स्वाति सिंह ने कहा कि, 'मैंने रेस्त्रां का उद्घाटन किया है.

लैब टेस्टिंग में फेल हुए पतंजलि के प्रोडक्ट्स

नई दिल्ली। पतंजलि आयुर्वेद को लेकर एक मायूसीभरी जानकारी सामने आई है। दरअसल इस कंपनी के कुछ प्रोडक्ट लैब टेस्टिंग में फेल पाए गए हैं।

3 युवतियों ने 3 दिन तक किया युवक का बलात्कार

जोहानिसबर्ग। एक 23 वर्षीय युवक का रेप 3 युवतियों द्वारा कर दिया गया। दरअसल यह घटनाक्रम जोहानिसबर्ग में हुआ है। मिली जानकारी के अनुसार तीनों महिलाओं द्वारा युवक को नशीला इंजेक्शन लगा दिया गया और इसके बाद उसे अपहृत कर लिया गया। युवतियों ने इस युवक को करीब तीन दिनों तक बंधक बनाकर रखा।

अब इंटरनेट पर नज़र आ रहे प्रतिबंधित आतंकी संगठन

इस्लामाबाद। वैश्विक स्तर पर यह स्पष्ट हो गया है कि पाकिस्तान आतंकवाद का पौषक है। ऐसे में पाकिस्तान को अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर निंदा का सामना करना पड़ रहा है।

कुलभूषण जाधव ने दी भारत को खुफिया जानकारियां

इस्लामाबाद। पाक फॉरेन ऑफिस के स्पोक्सपर्सन नफीस जकारिया ने एक इंटरव्यू में यह कहा है कि कुलभूषण जाधव ने देश में हाल ही में हुए आतंकी हमलों के बारे में भारत को अहम खुफिया जानकारियां उपलब्ध करवाई थीं।

IND-BAN: भारत ने उखाड़ी बांग्लादेश की गिल्लियां, 84 रन पर पूरी टीम को किया आउट

लंदन. हाल में चल रहे चैम्पियंस ट्रॉफी के भारत और बांग्लादेश के बिच दूसरे वॉर्मअप मैच में टीम इंडिया ने बांग्लादेश को 240 रनो से हरा दिया है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -