एक नज़र आज की 10 बड़ी ख़बरों पर
एक नज़र आज की 10 बड़ी ख़बरों पर
Share:

सेना को मिली बड़ी कामयाबी, हिज्बुल कमांडर सहित 6 आतंकवादी ढेर

पुलवामा : जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले के त्राल इलाके में सेना और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़ में भारतीय सेना को बड़ी कामयाबी मिली है.

केंद्रीय मंत्री गोयल ने प्रधानमंत्री मोदी को कहा दूसरा महात्मा गांधी

रायपुर. मोदी सरकार के तीन साल पुरे हो चुके है. इस मौके पर आयोजित एक कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री विजय गोयल ने मोदी सरकार की जम कर तारीफ की.

CM नीतीश कुमार की दिल्ली में PM मोदी से भेंट का कार्यक्रम

नईदिल्ली। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भेंट की। इस दौरान उनका दिल्ली में ही भोज का कार्यक्रम रहा है।

सराहनपुर जातीय हिंसा : दलित परिवारों से मिलने पहुंचे राहुल गांधी

सहारनपुर। उत्तरप्रदेश के सहारनपुर में राहुल गांधी आज पहुंचे। दरअसल यहां पर हुई हिंसा को लेकर उन्होंने दलित परिजन से भेंट की।

300 करोड़ की दवा गोली खा गए केजरीवाल : कपिल मिश्रा

नई दिल्ली : अरविन्द केजरीवाल के नित नए घोटाले उजागर करने वाले पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा ने आज केजरीवाल के खिलाफ बड़े खुलासे का दावा करते हुए अब स्वास्थ्य विभाग में दवाओं की खरीद में 300 करोड़ रुपये का घोटाला किये जाने का आरोप लगाया.

श्रीलंका में बारिश के बाद बाढ़ और भूस्खलन से 90 से अधिक मौतें, PM मोदी ने जताया दुख

कोलंबो। श्रीलंका में तेज़ बारिश से प्राकृतिक आपदा आ गई है। दरअसल बारिश से बाढ़ और भूस्खलन का खतरा पैदा हो गया। ऐसे में 90 से अधिक लोगों की मौत हो गई।

जेवर-बुलंदशहर गैंगरेप मेडिकल रिपोर्ट - महिलाओ के साथ नहीं हुआ बलात्कार

नई दिल्ली : उत्तरप्रदेश से लेकर देशभर को हिलाकर रख देने वाले जेवर-बुलंदशहर हाइवे गैंगरेप मामले में एक के बाद एक चौंकाने वाले ट्विस्ट आ रहे है.

चीनी फाइटर ने अमेरिकी प्लेन के साथ किया नॉन-प्रोफेशनल व्यवहार

वाशिंगटन. अमेरिका और चीन के बीच तनाव बढ़ गया है. पेंटागन ने आरोप लगाया है कि यूएस नेवी का सर्विलांस प्लेन P-3 साऊथ चाइना के ऊपर इंटरनेशनल एयरस्पेस में उड़ान भर रहा था,

ईरान ने किया पाकिस्तान में मौजूद आतंकी ठिकानों पर हमला

ईरान। ईरान द्वारा पाकिस्तान पर फायरिंग की गई है। इस फायरिंग से परेशान होकर पाकिस्तान ने ईरान के सैन्य अधिकारियों और अन्य जिम्मेदारों के साथ फ्लैग मीटिंग आयोजित की हैं

बांग्लादेश में तोड़ दी गई लेडी जस्टिस की मूर्ति

ढाका। बांग्लादेश के सर्वोच्च न्यायालय परिसर से लेडी जस्टिस की मूर्ति हटा दी गई है। यह निर्णय धार्मिक कट्टरपंथियों द्वारा किए जाने वाले विरोध को लेकर किया गया है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -