एक नज़र आज की 10 बड़ी ख़बरों पर
एक नज़र आज की 10 बड़ी ख़बरों पर
Share:

फिर भड़की जातीय हिंसा, एक और शख्स की गोली मारकर हत्या, अभी तक 2 मौते

सहारनपुर। सहारनपुर में जातीय हिंसा को लेकर पुलिस सक्रिय हो गई। दरअसल गृह सचिव मणिप्रसाद मिश्रा, एडीजी कानून व्यवस्था, आदित्य मिश्रा, आईजी एसटीएफ, अमिताभ यश, डीआईजी विजय भूषण समेत बड़े पैमाने पर अधिकारी मौजूद रहे।

शोपियां में CRPF और SOG कैंप पर आतंकियों ने किया हमला

जम्मू: हाल में मिली जानकारी में पता चला है कि जम्मू-कश्मीर के शोपियां में आतंकवादियों ने हमला कर दिया. यह हमला CRPF और SOG कैंप पर किया गया.

नेपाल प्रधानमंत्री पुष्‍प कमल दहल ने दिया इस्‍तीफा

नई दिल्ली. नेपाल के प्रधानमंत्री पुष्प कमल दहल प्रचंड ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. एक न्यूज एजेंसी के अनुसार, वह कुछ समय में अपना इस्तीफा प्रेसिडेंट बिद्या देवी भंडारी को सौंपेगे.

लापता सुखोई-30 के सर्चिंग ऑपरेशन रोड़ा बना ख़राब मौसम

नई दिल्ली : मंगलवार को असम से उड़ान भरने के बाद से लापता हुए भारतीय वायु सेना के जेट सुखोई-30 विमान की खोज को फ़िलहाल मौसम ख़राब होने के कारण रोक दिया गया है.

UP में अधिकारियों पर कसा आयकर विभाग ने शिकंजा

मैनपुरी। उत्तरप्रदेश के दो वरिष्ठ अधिकारियों पर आयकर विभाग ने अपना शिकंजा कसा। इतना ही नहीं आयकर विभाग ने 50 पीसीएस सहित 50 विभिन्न स्थानों पर छापामार कार्रवाई की।

उत्तरकाशी बस हादसा : 19 लोगो के शव निकाले जा चुके, सभी को स्पेशल बोगी से इंदौर लाया जाएगा

इंदौर : उत्तराखंड के उत्तरकाशी में तीर्थयात्रियों से भरी बस के भागीरथी नदी में गिरने से इंदौर के 21 लोगो की मौत हो गई है. यह दर्दनाक हादसा कल मंगलवार शाम को हुआ.

सियाचिन के पास नज़र आए पाकिस्तान के फाईटर जेट

स्कर्दू। पाकिस्तान की वायुसेना के फाईटर जेट भारतीय सीमा क्षेत्र के बेहद नज़दीक नज़र आए। दरअसल सियाचिन ग्लेशियर के समीप इन विमानों ने उड़ान भरी।

स्टार फुटबॉलर लियोनल मेसी को 21 महीने की जेल के साथ 33 करोड़ का जुर्माना

नई दिल्ली. अर्जेटीना के स्टार फुटबॉलर लियोन मेसी को स्पेन की सुप्रीम कोर्ट ने 21 महीने के कैद की सजा सुनाई है. स्टार फुटबॉलर लियोन मेसी पर टैक्स चोरी का आरोप था.

उमर की नजर में गोगोई के खिलाफ आर्मी की कोर्ट ऑफ इन्क्वायरी ढोंग

श्रीनगर : जम्मू-कश्मीर के पूर्व सीएम और नेशनल कॉन्फ्रेंस के कार्यकारी अध्यक्ष उमर अब्दुल्ला की नजर में पत्थरबाज को जीप के बोनट पर बांधने वाले मेजर नितिन लीतुल गोगोई के खिलाफ आर्मी की कोर्ट ऑफ इन्क्वायरी ढोंग है.

दक्षिण कोरिया ने चीन से माँगा 2600 डॉलर का हर्जाना

सियोल. चीन में तेजी से बढ़ रहे प्रदूषण से पड़ोसी देश भी परेशान होने लग गए है. बढ़ता वायु प्रदूषण पड़ोसी देशो को बीमार करने लगा है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -