एक नज़र 10 बड़ी ख़बरों पर

Mar 20 2017 10:19 PM
एक नज़र 10 बड़ी ख़बरों पर

गृह शुद्धिकरण के बाद योगी करेंगे मुख्यमंत्री आवास में प्रवेश

गोरखपुर : यूपी के नए सीएम और गोरक्षपीठ के पीठाधीश्वर महंत योगी आदित्यनाथ आज लखनऊ स्थि‍त सीएम आवास में प्रवेश तो करेंगे लेकिन सीएम आवास में प्रवेश करने से पहले हिन्दू धर्म के अनुसार गोरक्षमठ की देशी गायों के 11 लीटर दूध से वहां रुद्राभिषेक और हवन-पूजन किया जाएगा इसके बाद ही सीएम का गृह प्रवेश होगा.

ED ने 3 करोड़ रूपये के साथ जाकिर नाइक से जुडी संपत्ति की जब्त

नई दिल्ली: हाल में मिली जानकारी में पता चला है कि मोईन कुरैशी केस में ED द्वारा दिल्ली में की गयी छापेमारी में करीब 3 करोड़ रूपये की बरामदगी की गयी है.

25 लाख की लूट के मामले में आप पार्टी ने कहा, आरोपी से कोई नाता नहीं

नई दिल्ली. दिल्ली में 25 लाख रुपए की लूट के आरोप में पुलिस ने आम आदमी पार्टी नेता सहित 6 बदमाशो को गिरफ्तार किया है. पुलिस के अनुसार मुख्य आरोपी नजीब आप पार्टी का सदस्य है.

लालू - मोदी में चला ट्विटर वार

पटना। । उत्तरप्रदेश राज्य के मुख्यमंत्री के तौर पर सांसद योगी आदित्यनाथ ने पद संभाल लिया है। उन्होंने अपने मंत्रियों से संपत्ती का विवरण मांगा है

आरएसएस ने अपना एजेंडा लागु करने के लिए योगी को बनाया सीएम - मायावती

नई दिल्ली. कट्टर हिंदुत्ववादी छवि रखने वाले योगी आदित्यनाथ ने रविवार को मुख्यमंत्री पद की शपथ ले ली हैं,

गंगा को जीवित इकाई का ओहदा - उत्तराखंड हाईकोर्ट

देहरादून. उत्तराखंड हाईकोर्ट ने सोमवार को एक सुनवाई के दौरान कहा कि गंगा नदी देश की पहली जीवित नदी है और इसे वह ही अधिकार मिलने चाहिए,

चीन फिर भड़का भारत में दलाई लामा के बौद्ध सम्मलेन में हिस्सा लेने पर

पेइचिंग. बिहार में आयोजित हुए अंतरराष्ट्रीय बौद्ध सम्मलेन के लिए तिब्बती धर्मगुरु दलाई लामा को न्यौता भेजे जाने पर चीन ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है.

जेफ़ जोन्स ने उबेर अध्यक्ष पद से दिया त्यागपत्र

न्यूयार्क : एप आधारित कैब सेवा प्रदाता कम्पनी उबेर के अध्यक्ष जेफ जोन्स ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. कंपनी ने भी इसकी पुष्टि कर दी है.

पाकिस्तान मीडिया ने लापता भारतीय खादिम को बताया रॉ एजेंट

नई दिल्ली. पाकिस्तान में लापता होने के बाद हजरत निजामुद्दीन औलिया दरगाह के मुख्य खादिम आसिफ अली निजामी और उनके भतीजे नाजिम अली निजामी सोमवार को सही सलामत भारत लौट आए हैं.

भारत- ऑस्ट्रेलिया टेस्ट मैच हुआ ड्रा

रांची. भारत ऑस्ट्रेलिया के बीच हो रही क्रिकेट मैच सीरीज जो की रांची में खेली है. इसमें भारतीय क्रिकेट टीम जीत की तरफ बढ़ गई थी किन्तु ऑस्ट्रेलिया ने इस पारी को बचा लिया.

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App