एक नज़र आज की 10 बड़ी ख़बरों पर
एक नज़र आज की 10 बड़ी ख़बरों पर
Share:

PM मोदी पहुंचे फ्रांस, स्पेन के साथ हुआ महत्वपूर्ण करार

पेरिस। अपने विदेशी दौरे के तहत भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी फ्रांस पहुंचे। गौरतलब है कि फ्रांस भारत का मित्र राष्ट्र है और भारत एनएसजी में भागीदारी के लिए फ्रांस के सपोर्ट से अपनी दावेदारी को मजबूती से पेश कर सकता है।

आतंकियों ने किया सेना के काफिले पर हमला, 2 जवान शहीद

श्रीनगर। जम्मू.कश्मीर के अनंतनाग जिले में आतंकियों ने सेना के काफिले को निशाना बनाया। इस दौरान 2 जवान शहीद हो गए और 5 घायल हो गए।

काबुल में सीनेटर के बेटे के अंतिम संस्कार में हुए धमाके, 18 लोगों की हुई मौत

काबुल: अफगानिस्तान के काबुल में शनिवार को एक सीनेटर के बेटे के फ्यूनरल के दौरान बम धमाके में 18 लोगो की मौत हो गयी और कई लोग जख्मी हो गए है.

पैसे लेकर सेना में ट्रांसफर-पोस्टिंग करवाने वाला सेना अधिकारी CBI गिरफ्त में

नई दिल्ली : सेना अधिकारियों के स्थानांतरण और पदस्थापना को लेकर एक रैकेट सक्रिय था। रैकेट में शामिल एक अधिकारी को CBI ने घूस लेते हुए पकड़ा तो हड़कंप मच गया।

CPM-NCP भी EVM चुनौती से हटे, तकनीकी पहलू समझ रहे

नई दिल्ली : भारतीय इतिहास में आज 3 जून की तारीख बहुत ही अहम हो गई है, आज बहुप्रतीक्षित ईवीएम 'हैकॉथन' चुनाव आयोग के मुख्यालय में हो रहा है.

CBSE CLASS 10 BOARD परीक्षा परिणाम हुए जारी

हाल ही में 10वीं के परीक्षा परिणाम घोषित कर दिए गए है.छात्रों के लिए यह खुशखबरी है. इस परिणाम का छात्र जाने कब से इन्तजार में थे ,उनका इंतजार अब खत्‍म हो गया है,और आज दिन शनिवार को 10वीं कक्षा के नतीजे जारीकर दिए गए है.

उत्तर कोरिया के मिसाईल परीक्षण के खिलाफ UN लाया प्रतिबंध प्रस्ताव

वॉशिंगटन : अमेरिकी चेतावनी के बाद भी उत्तर कोरिया द्वारा मिसाईल परीक्षण किया जा रहा था। ऐसे में संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद ने उत्तर कोरिया पर प्रतिबंध लगाने के लिए विभिन्न देशों से वोटिंग करवाई।

भंवरी देवी हत्याकांड में 5 साल से फरार, इंदिरा विश्नोई MP से गिरफ्तार

देवास : राजस्थान के बहुचर्चित भंवरी देवी हत्याकांड की मुख्य आरोपी इंदिरा विश्नोई को राजस्थान पुलिस की एटीएस ने आखिर पांच साल बाद गिरफ्तार कर ही लिया.

पति ने दाढ़ी बनाने से किया इंकार, पत्नी ने दी खौफनाक सज़ा​

अलीगढ : दाढ़ी बनाने से इंकार करना भी किसी को जिंदगी और मौत के बीच झूला सकता है, इस पर कोई यकीन नहीं करेगा, लेकिन जिस खबर से आपको रूबरू किया जा रहा है वह यूपी के अलीगढ़ की कड़वी सच्चाई है.

भारत-पाक मैच से पहले हो सकता है आतंकी हमला, सुरक्षा एजेंसी अलर्ट पर

एजबेस्टन: चैंपियंस ट्रॉफी में रविवार को भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मैच से पहले एजबेस्टन में आतंकी हमले को लेकर ख़ुफ़िया एजेंसी ने चेतावनी जारी की है, जिसमे कहा गया है कि मैच के दौरान या मैच से पहले एजबेस्टन में आतंकी हमला हो सकता है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -