एक नजर 10 बड़ी खबर पर
एक नजर 10 बड़ी खबर पर
Share:

GOOD NEWS : पेट्रोल पम्प संचालको ने वापस लिया कार्ड से पेमेंट न लेने का फैसला

बेंगलुरु : ऑल इंडिया पेट्रोल पंप एसोसिएशन ने डेबिट और क्रेडिट कार्ड से पेमेंट नहीं लेने के फैसले को 13 जनवरी तक टाल दिया है. बता दें कि इससे पहले सोमवार से कार्ड से पेमेंट नहीं लेने की बात कही गई थी.

मुलायम का बड़ा बयान- समाजवादी से अखिलेश ही होंगे अगले मुख्यमंत्री

लखनऊ: उत्तरप्रदेश में समाजवादी पार्टी को लेकर चल रहे राजनीती दंगल में अब एक और नया रूप देखने को मिला है. जिसमे हाल में समाजवादी पार्टी के प्रमुख मुलायम सिंह यादव ने कहा है कि समाजवादी पार्टी एक ही है और हमेशा एक रहेगी.

पाक ने फिर दिखाई कायरता : अखनूर के GREF कैम्प पर आतंकी हमला, 3 कर्मचारियों की मौत

श्रीनगर : पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है. सेना से मुकाबला करने में खुद को कमजोर साबित होते देख पाकिस्तान अब आतंकियों के जरिये हमला करवा कर छद्म युद्ध करता रहा है.

बदलाव की तरफ बढ़ रहा है रेलवे-मोदी

गांधी नगर : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सोमवार को गुजरात के गांधी नगर पहुंचे। उन्होंने यहां रेलवे स्टेशन परिसर में भूमिपूजन करते हुये कहा कि उनकी सरकार न केवल रेलवे का आधुनिकीकरण करने की दिशा में प्रयास कर रह है वहीं रेलवे बदलाव की तरफ भी बढ़ रहा है।

नोटबंदी के बाद BJP की बड़ी जीत, फरीदाबाद निकाय चुनाव में भाजपा काबिज

फरीदाबाद। भारतीय जनता पार्टी ने फरीदाबाद में निकाय चुनाव में जीत हासिल की। नोटबंदी के बाद निकाय चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की यह एक महत्वपूर्ण जीत है।

नोटबंदी के बाद कर में हुई बढ़ोतरी

नई दिल्ली। केंद्रीय वित्त मंत्री अरूण जेटली ने आज वित्तीय मामले में जानकारी देते हुए कहा कि नोटबंदी के बाद टैक्स में बढ़ोतरी हुई है। यह एक अच्छा संकेत है। उन्होंने कहा कि दिसंबर 2016 में आबकारी टैक्स में वृद्धि हुई।

CBSE परीक्षाऐं 9 मार्च से होंगी

नई दिल्ली। केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड द्वारा परीक्षा 9 मार्च से आयोजित की जाना है। दरअसल कक्षा 10 वीं व 12 वीं के विद्यार्थियों की परीक्षाओं का आयोजन 9 मार्च से होना था।

चीन ने ट्रंप को धमकाया, मुकरे तो देख लेंगे

बीजिंग : चीन ने नवनिर्वाचित अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को इस बात के लिये धमकाया है क्योंकि उन्होंने यूएस की वन चाइना पाॅलिसी से मुकरने के संकेत दिये है।

100 के पार हुआ कैदियों की मौत का आंकड़ा

मनौस : ब्राजील स्थित एक जेल में कैदियों के मौत का आंकड़ा 100 से पार हो गया है। बताया गया है कि जिन लोगों की मौत हुई है वह आपसी हिंसा का शिकार बने है।

सौरव गांगुली को मिली जान से मारने की धमकी

नई दिल्ली: हाल में मिली जानकारी में पता चला है की भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली को एक धमकीभारी चिट्टी मिली है, जिसमे उन्हें जान से मारने की धमकी दी गयी है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -