टोक्यो ओलंपिक मशाल रिले ओकिनावा के दक्षिणी द्वीप में किया प्रवेश
टोक्यो ओलंपिक मशाल रिले ओकिनावा के दक्षिणी द्वीप में किया प्रवेश
Share:

टोक्यो ओलंपिक मशाल रिले इस सप्ताह के अंत में ओकिनावा के दक्षिणी द्वीप में प्रवेश करती है। बता दें कि इस मशाल रिले में पूरे जापान से 10,000 धावक भाग लेते हैं। यह रिले छह सप्ताह पहले शुरू हुआ था और इसे लगभग नियोजित किया गया था, ओसाका और मात्सुयामा सिटी में प्रमुख मार्ग परिवर्तन के बावजूद है। 

यहां यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि रविवार को ओकिनावा के एक रिसॉर्ट द्वीप मियाकोजिमा का रिले खंड जापान में उछाल के कारण पूरी तरह से रद्द कर दिया गया था। ओकिनावा में अन्य पैर भी आयोजित किए जाएंगे। डाइविंग और वॉलीबॉल शनिवार को अंतरराष्ट्रीय एथलीटों को शामिल करने वाला पहला ओलंपिक टेस्ट इवेंट बन गया क्योंकि पिछले महीने इस तरह की प्रतियोगिताओं को फिर से शुरू किया गया था, क्योंकि दोनों टोक्यो में नज़दीकी निगरानी में शुरू हुए थे। इस ग्रीष्मकालीन खेलों के लिए डाइविंग विश्व कप भी एक क्वालीफायर है, जिसमें पावरहाउस चीन सहित 50 देशों के 200 से अधिक एथलीट शामिल हैं। 

हालांकि, प्रतिभागी हर सुबह कोरोना परीक्षण से गुजर रहे हैं और उन्हें स्मार्टफोन ऐप पर स्वास्थ्य जानकारी बनाए रखना है। इसके अतिरिक्त, उन्हें "बबल" में रखा जाता है, होटल और स्थल के बीच आंदोलनों को प्रतिबंधित करता है।

सनराइजर्स हैदराबाद का बदला कप्तान, डेविड वॉर्नर की जगह इस खिलाड़ी ने संभाली कप्तानी की कमान

IPL 2021: धोनी की कप्तानी में CSK की बादशाहत कायम, जानें क्या है पॉइंट टेबल का हाल

IPL 2021: पंजाब की जीत से गदगद हुए राहुल, दे डाला बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -