'टॉयलेट एक प्रेम कथा' का चोर पकड़ा गया
'टॉयलेट एक प्रेम कथा' का चोर पकड़ा गया
Share:

अभिनेता अक्षय कुमार की आगामी बहुचर्चित फिल्म हम बात कर रहे है 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' के बारे में जिसके बारे में हमे पता चला था कि फिल्म अपनी रिलीज से पहले ही लीक हो गई है. जी हां देखा जाए तो एक वेबसाइट पर छपी खबर की मानें तो फिल्म के प्रोड्यूसर नीरज पांडेय और प्रेरणा अरोड़ा को मंगलवार 18 जुलाई को जानकारी मिली की फिल्म लीक हो गई है. फिल्म के प्रोड्यूसर्स ने इसके खिलाफ क्राइम ब्रांच में शिकायत दर्ज कराई है. कहा जा रहा है कि किसी जिम ट्रेनर के पास एक पेन ड्राइव है जिसमें पूरी फिल्म है.

जिम ट्रेनर से फिलहाल पूछताछ चल रही है. नीरज और प्रेरणा को फिल्म लीक होने की खबर कोरियोग्राफर और डायरेक्टर रेमो डिसूजा ने दी थी. अब पुलिस टीम इस मामले की जांच में लगी है. इस बात पर ध्यान दिया जा रहा है कि फिल्म की और कॉपियां मार्केट में ना जाएं. बता दें कि ये फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है.

इस बारे में स्वंय कोरियोग्राफर और डायरेक्टर रेमो डिसूजा ने कहा की मुझे जिम के ट्रेनर ने कहा की मेरे पास में पेन ड्राइव है, जिसमें टॉयलेट एक प्रेम कथा का फर्स्ट हाफ है. मुझे लगा कि वो मजाक कर रहा है फिर जब उसने मुझे वह दिखाई तो में हैरान व परेशान हो गया. फिर इस लिए मैंने फिल्म की प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोड़ा को फोन किया और सारी बातें बताई. यह सुनकर प्रेरणा हैरान रह गईं और उन्होंने तुरंत डायरेक्टर श्री नारायण सिंह को मेरे ऑफिस भेजा. मैंने पेन ड्राइव श्री नारायण सिंह को दे दिया है.

मूवी रिव्यू: लो आ गए डांस के दीवाने-मस्ताने 'मुन्ना माइकल'

आपने देखी या नहीं अनुष्का की ये हॉट तस्वीरें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -