पूरा दिन खुशगवार बनाने के टिप्स
पूरा दिन खुशगवार बनाने के टिप्स
Share:

पुरुषों के बारे में अक्सर यह कहा जाता है कि वह व्यवस्थित नहीं रहते। चाहे घर हो या कार्यस्थल, अपने लापरवाह अंदाज के कारण उन्हें काफी तकलीफे उठानी पड़ती हैं. अगर हम आपको यह कहें कि आप सुबह थोड़ा सा कष्ट उठा लें तो आपका पूरा दिन शानदार और व्यवस्थित गुजरेगा तो शायद आप इसे मानेंगे। चलिए आज आपको कुछ ऐसे टिप्स दे ही देते हैं जिन्हें अपनाकर आपका पूरा दिन बढ़िया गुजरेगा।

सुबह उठने के बाद अपने चेहरे को अच्छी तरह साफ़ करना कभी नहीं भूलें। सिर्फ पानी के छींटे मारने से काम नहीं चलेगा बल्कि आपको अपनी त्वचा को बहुत अच्छे से साफ़ करना होगा और इसके लिए बढ़िया फेस वाश सबसे अच्छा तरीका है. सुबह का हेल्थी नाश्ता आपके शरीर में पूरे दिन के लिए एनर्जी भर देता है. अगर आप ढंग से नाश्ता नहीं करेंगे तो आपके एनर्जी लेवल दिन भर लो ही रहेगा इसलिए कोशिश कीजिये कि आपके नाश्ते की प्लेट में फल, प्रोटीन और अन्य डेरी प्रोडक्ट्स जरूर शामिल हो.

सुबह तैयार होते वक्त अक्सर पुरुष इस कन्फ्यूजन में पड़ जाते है कि वो क्या पहने। अगर आप रात में ही ये सोच लें कि आपको दुसरे दिन क्या पहनना है और उस ड्रेस को रात में ही अलग रख दें तो दुसरे दिन सुबह आपका बहुत सा वक्त ज़ाया होने से बच जाएगा। सुबह घर से निकलने से पहले स्किन को मॉइस्चराइज करना ना भूलें क्योंकि ये आपके स्किन की नमी बनाये रखेगा। सुबह उठने के बाद कुछ देर अच्छा म्युज़िक सुनने से भी आपका मूड एकदम फ्रेश रहेगा।

ये भी पढ़े

आइस क्यूब्स से हटाये अपने चेहरे के पिम्पल्स को

अपने पास ज़रूर रखे ये ब्यूटी प्रोडक्ट्स

ग्लैमरस लुक के लिए अपनाये ये तरीके

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -