पुरुषों के आकर्षक दिखने के गोल्डन रूल्स
पुरुषों के आकर्षक दिखने के गोल्डन रूल्स
Share:

महिलाओं की तरह पुरुष में भी आकर्षक दिखने की होड़ आजकल दिखाई देने लगी है. पुरुष अपने बाल से लेकर नाखून तक को सजने सवारने में कोई कसर नहीं छोड़ता. आज हम पुरुषों को कुछ ऐसे टिप्स बताएंगे जिन्हें अपनाकर आप दूसरे पुरुषों से अधिक हैंडसम और आकर्षक दिखने लगेंगे. आपने महिलाओं को देखा होगा कि वह अपनी स्किन का ख्याल रखने के लिए बहुत से ब्यूटी प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल करती हैं क्योंकि ऐसे प्रोडक्ट्स उन्हें खूबसूरत बनाए रखने में काफी मददगार होते हैं.

मर्द को भी ब्यूटी प्रोडक्ट का इस्तेमाल करने में कोई शर्म या झिझक नहीं होनी चाहिए. आप हेल्थी लाइफस्टाइल जिएंगे तो इसका असर चेहरे पर ही दिखेगा. हमेशा भरपूर नींद लें और पूरे दिन के दौरान बहुत सारा पानी जरूर पी हैं. शेविंग करने से पहले और बाद में अच्छा मॉश्चराइजर लगाना ना भूले. आपके बाल आपकी पर्सनालिटी को बहुत कॉम्पलिमेंट देते हैं. एक अच्छा हेयर कट आपकी पूरी अपीयरेंस को चेंज कर देता है. अगर आप पूरी जिंदगी एक ही तरह की हेयर स्टाइल रखते आए हैं तो बदलाव करके देखिए.

अगर आपके बाल छोटे हैं तो उन्हें बढ़ाइए अगर पहले से ही बड़े हैं तो उनमें भी कुछ बदलाव लेकर आइये. अपने फेशियल हेयर का भी बराबर खयाल रखना जरूरी है. दाढ़ी बढ़ाने के शौकीन है तो वक्त वक्त पर उन्हें ट्रिम करना भी जरूरी है. शानदार लुक के लिए वैक्स जैसी चीजें भी काफी जरूरी हो जाती है. अपने वार्डरोब में एक्सेसरी को बढ़ावा दीजिए. बंदाना, कैप्स, सनग्लासेस और रिस्टबैंड जैसी एक्सेसरी आकर्षक दिखाने में काफी मददगार होगी. एक अच्छी बॉडी पर हर कोई फिदा हो जाता है. अगर आप अच्छे शरीर के मालिक नहीं है तो यकीन मानिए आप कितना भी फैशन कर लें आप पर चीजें ज्यादा सूट नहीं होगी.

ये स्प्रे रखेगा आपके फेस को फ्रेश फ्रेश

फैशन के भी होते है साइड इफेक्ट्स

ऑयली स्किन के लिए नुकसानदायक है ये चीजे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -