बहुत बार मझदार में आ जाती है रिश्तों की नाव
बहुत बार मझदार में आ जाती है रिश्तों की नाव
Share:

कुछ कारण ऐसे होते हैं जिनके बारे में कहा जाता है कि गलत कारणों से किसी इंसान के साथ होना। नीचे कुछ कारण दिए गए हैं और अगर आपने अपना पार्टनर इन कारणों को ध्यान में रखते हुए चुना है तो शायद ये चुनाव सही नहीं है. अपनी फेमिली और फ्रेंड्स के प्रेशर की वजह से. 

आप हमेशा अपने आपको अकेला ही मानते थे और जो पहला इंसान आपकी लाइफ में आया और आप ने उनको ही पार्टनर बनाने के बारे में सोच लिया. 

आप उन्हें इसलिए पार्टनर नहीं बना रहे हैं क्यूंकि आप दोनों एक दुसरे को पसंद करते हैं बल्कि इसलिए पार्टनर बना रहे है क्यूंकि आप लोग फोटो में या स्टेटस के हिसाब से एक दुसरे से मेल खाते हैं.

आप जवान और नासमझ है जो प्यार में है और सोचता है कि प्यार सब परशानियों को दूर कर देगा. लेकिन जब आपने साथी चुन ही लिया है तो यह आपकी जिम्मेदारी है कि रिश्ते को निभाने की कोशिश तो कर के देखिये। हैप्पिली एवर आफ्टर जैसा कुछ नहीं होता। हर दिन आप जागते हैं और अपने साथी और अपने जीवन को प्यार करने का निर्णय लेते हैं - अच्छा, बुरे और बदसूरत। कभी यह एक संघर्ष की तरह महसूस होता है और कभी आप दुनिया के सबसे भाग्यशाली व्यक्ति की तरह महसूस करते हैं.

सब से ऊपर और सबसे महत्वपूर्ण चीज सम्मान है। यह सिर्फ यौन आकर्षण,खूबसूरती , साझा लक्ष्यों और न ही यह प्यार है। ऐसा वक्त भी आता है जब आपको अपने साथी के लिए प्यार महसूस नहीं होगा और यह यह सच हैं। लेकिन आप कभी भी अपने साथी के प्रति सम्मान नहीं खोना चाहेंगे। एक बार जब आप सम्मान खो देते हैं, तो आप इसे वापस कभी नहीं प्राप्त करेंगे।

सुन्दर और बेदाग त्वचा पाने के लिए करनी होगी स्किन की ख़ास देखभाल

जानिए क्या है चेहरे पर चावल के पानी का जादुई असर

हल्दी के इस्तेमाल से पाए बेदाग और निखरी त्वचा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -