जग्गू दादा के चरणों में टाइगर का 'डिंग-डिंग'
जग्गू दादा के चरणों में टाइगर का 'डिंग-डिंग'
Share:

अभिनेता जैकी श्रॉफ के लाड़ले बेटे टाइगर श्रॉफ जो की अभी तो फिलहाल अपनी फिल्म 'मुन्ना माइकल' में हमे नजर आने वाले है. आपको बता दे की टाइगर श्रॉफ जिन्हे अपनी पूर्व की सफतलम फिल्म 'बागी' जिसे की काफी पसंद किया गया था. तथा इस फिल्म को काफी अच्छी प्रतिक्रियां भी मिली थी.

अब सुनने में आया है कि बॉलीवुड के हमारे इस टाइगर ने अपनी आने वाली फिल्म 'मुन्ना माइकल' के लिए शूट किया एक गीत अपने पिता और बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता जैकी श्रॉफ को समर्पित किया है. अभी हाल ही में अपने एक बयान में अभिनेता टाइगर ने कहा, 'यह गीत मेरे पिता जैकी के लिए समर्पित है.

उनके मुन्ना के तौर पर इससे बेहतर नहीं कर पाता. पापा मेरे दोस्त और मेरे पहले नायक हैं. उनकी वजह से मैं यहां हूं. इसलिए, मैं इस फिल्म के अपने किरदार के लिए अधिक मेहनत कर रहा हूं.'  फिल्म के गीत 'डिंग-डिंग' में टाइगर और निधी अग्रवाल साथ थिरकते नजर आएंगे. इस गाने को फिल्म सिटी में बस की छत पर फिल्माया गया है और इसकी कोरियोग्राफी गणेश अचार्य ने की है. टाइगर ने इस गाने के शूट का एक फोटो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है और लिखा, ' यह काफी स्‍पेशल होने वाला है.' वैसे भी फिल्म मुन्ना माइकल में हमे नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी नजर आने वाले है.  

टाइगर ने अपनी इस फिल्म का गीत पिता को किया समर्पित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -