TOH : दर्शकों के दिल में उतरती नज़र आ रही है 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान'
TOH : दर्शकों के दिल में उतरती नज़र आ रही है 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान'
Share:

बॉलीवुड एक्टर्स आमिर खान, अमिताभ बच्चन, कैटरीना कैफ और फातिमा सना शेख स्टार्रर फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' आज रिलीज़ हो चुकी है और पहले ही दिन ये दर्शकों के दिल में जगह बना चुकी है. ये कह सकते हैं ठग्स ऑफ हिंदोस्तान का फर्स्ट डे फर्स्ट शो हिट साबित हो हुआ है. इतना ही नहीं दर्शकों के साथ-साथ  बॉलीवुड सितारों की तरफ से भी शानदार रिव्यू मिल रहे हैं. मल्टीस्टारर फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा सकती है.  

फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टऱ साबित हो सकती है, क्योंकि दर्शकों को काफी सालों बाद बड़े पर्दे पर इस फिल्म में अमिताभ बच्चन का जबरदस्त एक्शन देखने को मिलेगा और आमिर और अमिताभ को एक साथ देखना फिल्म हिट होने का हिस्सा भी बन सकती है.  ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में अमिताभ बच्चन खुदाबक्श उर्फ आजाद का किरदार निभा रहे हैं. वहीं आमिर खान फिरंगी मल्लाह का किरदार निभा रहे हैं, जो कि सबसे बडा ठग है. फिल्म में दो सुपरस्टार की लड़ाई भी देखने को मिल रही है, दरअसल ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में आमिर खान और अमिताभ बच्चन भी आपस में भिड़ते दिख रहे हैं.

फिल्म में फिमेल लीड कास्ट की बात करें तो जहां फातिमा सना शेख अमिताभ बच्चन की लड़ाका बनकर अग्रेजों से लोहा लेती दिख रही हैं और जबरदस्त एक्शन सामने आया है. वहीं कैटरीना कैफ उर्फ सुरैया अपने हॉट और सेक्सी डांस मूव्स से फिरंगियों की जान ले रही हैं. 

अमिताभ का फोन प्रैंक समझकर आमिर खान ने कह दी ऐसी बात

‘फिरंगी मल्‍लाह’ को ‘जैक स्‍पैरो’ का कॉपी कहने पर भड़के आमिर खान

एक विज्ञापन ने उड़ाई अमिताभ की रातों की नींद, मिला कानूनी नोटिस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -