शादी के फिजूलखर्च खत्म करने वाली सांसद अपनी शादी में आई थी चार्टेड प्लेन से
शादी के फिजूलखर्च खत्म करने वाली सांसद अपनी शादी में आई थी चार्टेड प्लेन से
Share:

मधेपुरा. कुछ समय पहले नेता पप्पू यादव की पत्नी रंजन यादव ने लोकसभा में शादी में होने वाले फिजूल खर्ची पर शिकंजा कास्ट हुए एक बिल लाने की पेशकश की थी. कांग्रेस सांसद और बिहार की जन अधिकार पार्टी के नेता पप्पू यादव की पत्नी ने फिजूल खर्ची पर बिल तो ले आई किन्तु बता दे की उन्होंने स्वयं अपनी शादी शाही तरीके से की थी. मधेपुरा से सांसद पप्पू यादव और रंजीत रंजन का प्रेम विवाह 6 फरवरी 1994 को पूर्णिया में हुआ था.

एक न्यूज एजेंसी के अनुसार पप्पू यादव की शादी में लगभग पूरा शहर आमंत्रित था. शादी में उपस्थित हुए देवाशीष पासवान के अनुसार इस शादी में एक लाख से अधिक लोग उपस्थित हुए थे. पूर्णिया नगर निगम के डिप्टी मेयर संतोष यादव ने बताया कि शादी के लिए पूर्णिया कॉलेज और हवाई अड्डा ग्राउंड के लगभग 200 एकड़ में व्यवस्था की गई थी. हर कोई इस शादी में शामिल होने पहुंच रहा था.

जब रंजीत से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने जवाब दिया की ये सारा इंतेजाम वर पक्ष के जरिये किया गया था, मेरे परिवार का राजनीति से कोई सम्बन्ध नहीं. साथ ही उन्होंने यह भी कहा की जब वह लोकसभा में शादी से जुड़े विधेयक के बारे में बात करेगी तब अपनी शादी का भी जिक्र करेगी. उनके बिल के अनुसार यदि कोई अपनी शादी में 5 लाख से अधिक खर्च करता है तो खर्च का दस फीसदी उसे गरीबों को या गरीबी रेखा से नीचे रह रहे लोगों को देना होगा.

ये भी पढ़े 

शत्रुघ्न सिन्हा को किया बीजेपी ने बाहर

अब सरकारी कर्मचारियों ने पी शराब तो जाएगी नौकरी

इंटर्स टॉप घोटाले के मुख्य आरोपी को मिली जमानत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -