अपने रोल से खुश नहीं है यह अभिनेत्री
अपने रोल से खुश नहीं है यह अभिनेत्री
Share:

स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले कार्यक्रम कोई लौट के आया है में अपने आगामी ट्रैक के कुछ महत्वपूर्ण किरदार निभाने के लिए लिए काफी प्रमुख अभिनेताओं में खींचतान चल रही हैं वहीँ इस शो के वर्तमान कलाकारों में से एक सदस्य काफी नाराज नजर आ रहा है क्यूंकि उनका ट्रैक अपेक्षा के अनुरूप नहीं शक्ल ले पा रहा है. इस शो में गीतांजलि की बहन काव्या का किरदार निभाने वाली श्रीजिता डे अपने रोल से खुश नजर नहीं आ रही है. यह अभिनेत्री रचनात्मक रूप से असंतुष्ट है क्यूंकि जब उन्हें इस शो में शामिल किया गया था तो उन्हें निर्माता द्वारा काफी अहम रोल देने की बात की गयी थी लेकिन शो में ऐसा कुछ हुआ नहीं इसलिए उनका नाराज होना लाजमी है.

इस अभिनेत्री का कहना है कि एक समय वो सच में इस शो को छोड़ने का मन पूरी तरह बना चुकी थी लेकिन शो के निर्माताओं ने उन्हें आश्वासन दिया कि ट्रैक में बहुत बदलाव आ रहे हैं और उनके रोल को काफी मजबूत दिखाया जायेगा लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ.

इस अभिनेत्री ने कहा की अपने रोल को लेकर उनकी बहुत बार इस शो के राइटर और निर्माताओं से भी बात हुई. फिलहाल तो वो इस शो को छोड़ने नहीं जा रही है क्यूंकि ऐसा करने का अब कोई मतलब नहीं है. उनके अनुसार शो बिजनेस में ऐसा गलतिया होती रही है और हमें पूरा यकीन है की वो आगे पूरी तरह से तसल्ली होने के बाद ही किसी शो को फाइनल करेंगी।

क्या कलर्स का साथ छोड़ेंगे सलमान

तो सोनी का यह शो करेंगे सुनील ग्रोवर

इस एक्ट्रेस ने ऐसे निकाला अपने अंदर का डर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -