आपकी खूबसूरती बढ़ाती है ब्लीच
आपकी खूबसूरती बढ़ाती है ब्लीच
Share:

हर महिला अपनी खूबसूरती बरकरार रखने के लिए ब्लीच जरूर करवाती है.त्वचा के रंग को निखारने के लिए ब्लीचिंग फायदेमंद है। ब्लीच करने से डेड स्किन खत्म हो जाती है और चेहरे पर निखार आता है और आपके चेहरे पर से गन्दगी हट जाती है. अगर आपकी त्वचा बहुत कोमल और सेंसेटिव है तो आपको ब्लीच क्रीम का सेंसेटिव टेस्ट करना चाहिए। ब्लीच करने से पहले चेहरे को अच्छी तरह साफ कर लें। फिर पेस्ट को चेहरे पर उपर से नीचे की तरफ लगाएं। इस बात का खास ध्यान रखें कि ब्लीच लगाते समय आंख और आईब्रो के आसपास ना लगाएं।

इस पेस्ट को चेहरे पर पैकेट में दिये गए वक्त के हिसाब से लगाएं। जब क्रीम अच्छी तरह सूख जाए तो गीले काॅटन से साफ कर लें, पोंछने के बाद कोल्ड क्रीम जरूर लगाएं। ब्लीच करने के तुरंत बाद कभी भी धूप में ना निकले। आपकी त्वचा ब्लीचिंग के बाद और अधिक नाजुक हो जाती है।

महीने में एक बार ब्लीच करना ठीक रहता हैं इससे ज्यादा ब्लीच करने से आपकी स्किन को नुकसान पहुँच सकता है. हमेशा अच्छी कम्पनी की और अपने स्किन के हिसाब से ही ब्लीच खरीदनी चाहिए। अगर ब्लीच करने के बाद आपको स्किन सम्बन्धी कोई समस्या हो जाए तो तुरंत चिकित्सक की सलाह लें.

बनाना है अपनी स्किन को सॉफ्ट सॉफ्ट तो इस्तेमाल करे ये चीजे

ज़्यादा निम्बू का इस्तेमाल पंहुचा सकता है आपकी स्किन को नुक्सान

गोरा रंग पाने के कुछ आसान तरीके

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -