यह लड़की आतंकी के प्यार में पहुंच गई इराक, आना चाहती है घर
यह लड़की आतंकी के प्यार में पहुंच गई इराक, आना चाहती है घर
Share:

बगदाद: हाल में एक लड़की का एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमे वह एक आतंकी के प्यार में इराक पहुँच गयी. और आतंकी संगठन आईएस  में शामिल हो गयी. वही अब वह अपने घर लौटना चाहती है, इस लड़की का नाम लिंडा वेंजेल है. जिसे इराक की मोसुल सिटी से कस्टडी में ली गई है. मिडिया के अनुसार लिंडा उन चार जर्मनी लड़कियों में शामिल है जो आईएस से जुडी थीं. जब विंडा 2016 में इराक पहुंची थी, तब उसकी उम्र सिर्फ 16 साल थी.

बता दे कि लिंडा वेंजेल जब 16 साल कि थी तब उसे एक आतंकी से प्यार हो गया था. वह जर्मन लड़की है. अपने प्रेमी से मिलने के लिए लिंडा सीरिया जा पहुंची थी. यहां आने के बाद लिंडा ने आतंकी से शादी कर ली और खुद भी आईएसआईएस की आतंकी बन गई. इसके बाद दोनों सीरिया से इराक की मोसुल सिटी आ पहुंचे थे. 

इराकी और गठबंधन सेनाओं ने इराक की मोसुल सिटी को आईएस आतंकियों से आजाद करा लिया है. ऐसे में कई आतंकवादी मारे गए है वही कई गिरफ्तार किये जा चुके है जिनमे लिंडा वेंजेल भी शामिल है. उसे आतंकी संगठन से जुड़ने पर बहुत पछतावा हो रहा है. और वह वापिस अपने घर जान चाहती है. ड्रेस्डन में सीनियर प्रॉसीक्यूटर लोरेन्ज हासे ने कहा कि लिंडा डब्ल्यू नाम की लड़की की पहचान कर ली गई है.

महिला बनकर भागते जिहादी पकड़ाए

अमेरिकी रक्षा मंत्री ने ISIS सरगना बगदादी के जिन्दा होने का दावा किया

ISIS ज्वाइन करने जा रहा था यह शख्स, दिल्ली एयरपोर्ट पर गिरफ्तार

डोनाल्ड ट्रंप ने मोसुल जीत पर इराक पीएम अब्दी को दी बधाई

इराक में IS के आतंक का अंत, सेना ने इराकी झंडा फहराया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -