ये खिलाडी बने टीम के हीरो
ये खिलाडी बने टीम के हीरो
Share:

नई दिल्ली: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे चौथे टेस्ट में तीसरे दिन ऑस्ट्रलिया की दूसरी पारी महज 137 रन पर सीमट गई. भारत को जीत के लिए 87 रन की जरूरत है. दूसरी पारी की शुरआत करने उतरी मेहमान टीम की शुरुआत बेहद ख़राब रही, तो वही वो उमेश यादव और भुवनेश्वर कुमार दोनों योद्धा गेंदबाज से परेशान होते हुए नज़र आए.

 
ज्ञात हो आपको मैच के दौरान उमेश यादव ने वॉर्नर और रेनशॉ को शानदार गेंद पर आउट किया. तो भुवनेश्वर कुमार ने भारत को सबसे बड़ा विकेट दिलवाया और स्मिथ को क्लीन बोल्ड कर दिया. मैच का रुख मोड़ लिया, तीसरे दिन दूसरे सत्र में अपनी दूसरी पारी खेलने उतरी ऑस्ट्रेलिया भारतीय गेंदबाजों के सामने टिक नहीं सकी और चायकाल तक उसने 92 रनों पर ही अपने पांच विकेट गंवा दिए थे. दिन के आखिरी सत्र में वह अपने खाते में 45 रन ही जोड़ पाने में सफल रही और पूरी टीम 137 रनों पर पवेलियन लौट गई. भारत को इस मैच और सीरीज पर कब्जा जमाने के लिए अब चौथी पारी में 106 रनों की दरकार है.

वही पहली पारी में भारत को बढत दिलाने में जडेजा ने हम भूमिका निभाई. उन्होंने 67 रनों की महत्वपूर्ण पारी खेलने के साथ ही रिद्धिमान साहा 31 रनों के  साथ सातवें विकेट के लिए 96 रनों की साझेदारी निभाई. उनके अलावा लोकेश राहुल 60 रन बनाए चेतेश्वर पुजारा 57 रन और कप्तान अजिंक्य रहाणे ने 46 रन का अहम योगदान टीम को  दिया था.

उत्तरप्रदेश से जुड़े नीरज सिंह हत्याकांड के तार!

डीजे के साउंड में नाबालिग ने किया नाबालिग से गैंगरेप

रेडियो जॉकी के एक मजाक से दहशत में आई कई ज़िंदगी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -