दो लाइन में रिज्यूम भेजना होता तो मेरा नाम ही काफी था : सहवाग
दो लाइन में रिज्यूम भेजना होता तो मेरा नाम ही काफी था : सहवाग
Share:

नई दिल्ली: जून माह में अनिल कुंबले का कार्यकाल समाप्त होने वाला था, इससे पहले भारतीय क्रिकेट टीम के कोच अनिल कुंबले ने इस्तीफा दे दिया है. वही कोच नियुक्ति के लिए कई बड़े दिग्गज खिलाड़ियों ने आवेदन भी भेजे थे, जिसमें पूर्व खिलाडी वीरेंद्र सहवाग का सीवी काफी चर्चा में रहा था, क्योकि उन्होंने सिर्फ दो लाइन में अपना सीवी बीसीसीआई को भेजा था. जिसे बीसीसीआई ने लौटा दिया था और उसे दोबारा भेजने को कहा था, जिस पर वीरेंद्र सहवाग का कहना है कि अगर मुझे शार्ट में सीवी भेजना होता तो मै अपना नाम ही भेजता, मेरा नाम ही काफी है.
 
सहवाग ने एक वेबसाइट को दिए अपने इंटरव्यू में कहा कि, उस दो लाइन के सीवी को देखना चाहूंगा. अगर मुझे दो लाइन का ही रेज्‍युमे भेजना होता तो मेरा नाम ही काफी था, उसके बात उन्होंने बताया कि भारतीय क्रिकेट टीम के सबसे अच्छे कप्तान सौरव गांगुली रहे. बता दे आपको सहवाग ने अपने सीवी में लिखा था कि इंडियन प्रीमियर लीग में किंग्‍स इलेवन पंजाब का कोच और मेंटर हूं तथा इन सभी (भारतीय) खिलाड़‍ियों के साथ खेल चुका हूं. 

कल अनिल कुंबले का कोच पद से इस्तीफा देने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और अनिल कुंबले का विवाद खुलकर सामने आया. बताया गया कि आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी का फाइनल मैच खेलने से पहले कप्तान कोहली बीसीसीआई की सलाहकार सिमिति से मिलने गए थे. 

कुंबले के इस्तीफे के बाद खड़े हुए विराट की कप्तानी पर सवाल

कोच की रेस में सहवाग सबसे आगे, 2019 वर्ल्ड कप तक रहेगा टीम इंडिया का नया कोच

KSCA से उथप्पा ने तोडा नाता

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -